Home राज्यों से मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली अनंत सिंह की जेल में अचानक...

मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली अनंत सिंह की जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया भर्ती

1

पटना
मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली अनंत सिंह की जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पटना के अस्पताल में भर्ती कराया है। पेट और किडनी की समस्या से अनंत सिंह जूझ रहे हैं। तीन दिन पहले भी अनंत सिंह को तबीयत खराब होने के बाद आईजीआाईएमएस में भर्ती कराया गया था। और फिर इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन अब एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ी है। अनंत सिंह को किडनी की परेशानी बताई जा रही है। अनंत सिंह पटना की बेउर जेल में बंद हैं।

जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह क्रियेटिनिन लेवल भी बढ़ा हुआ है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। और विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में हैं। IGIMS के प्राइवेट वार्ड में भर्ती हैं। आपको बता दें  पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी अब एनडीए के साथ हैं। नीलम देवी ने राजद का दामन छोड़कर एनडीए के साथ शामिल हो गयीं थी। वहीं मुंगेर लोकसभा सीट पर इस बार अनंत सिंह ने एनडीए के प्रत्याशी ललन सिंह को अपना समर्थन दिया है। पिछले लोकसभा चुनाव में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह के खिलाफ ताल ठोकी थी। तो वहीं इस चुनाव में नीलम देवी ही ललन सिंह की प्रस्तावक बनीं।

हाल ही में बीजेपी के कैंपेन मोदी मेरा परिवार में भी नीलम देवी और उनके पति अनंत सिंह शामिल हुए। सोशल मीडिया पर नीलम देवी और उनके पति अनंत सिंह ने खुद को मोदी परिवार का सदस्य करार दिया है। पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आरजेडी के टिकट पर मोकामा सीट पर जीत दर्ज कर पहली बार विधानसभा पहुंची। 12 फरवरी को नीतीश कुमार की सरकार के मौके पर विधायक चेतन आनंद, प्रह्लाद यादव के साथ नीलम देवी तेजस्वी यादव की पार्टी राजद का साथ छोड़कर एनडीए में चली गईं।

अनंत सिंह घर में एके 47 रखने समेत कई आपराधिक मामलों में अभियुक्त हैं और फिलहाल बेउर जेल में बंद हैं। इससे पहले अनंत सिह आऱजेडी से मोकामा के विधायक थे। उपचुनाव में इसी वजह से राजद ने उनकी पत्नी नीलम देवी को मोकामा सीट पर उतारा था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी।