Home छत्तीसगढ़ जशपुर में सीएम साय ने कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी...

जशपुर में सीएम साय ने कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में की मतदान की अपील

2

जशपुर.

जशपुर जिले के पत्थलगांव विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए  सीएम साय ने कहा कि पत्थलगांव से विधायक का चुनाव लड़ा हूँ, लेकिन आज दिख रहा है कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन नहीं आमसभा है क्योंकि आप लोगों की संख्या देखकर कह रहा हूँ। इस चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। मेरा सौभाग्य था कि उनके पहले कार्यकाल में मुझे राज्यमंत्री बनने का मौका दिया गया।

सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के लिए काम किया शौचालय, उज्ज्वला योजना, जनधन खाता खोलने जैसे अनेक काम किए। 2014 में अकेले बीजेपी को 282 और 2919 के चुनाव में 303 सीट अकेले बीजेपी को मिली। मोदी के नेतृत्व में राममंदिर बना, धारा 370 हटाए, सीएए लागू किया और ट्रिपल तलाक बिल पास हो गया। सीएम ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने भारत का प्रभाव इतना ज्यादा बढ़ाया कि अमेरिका, चीन, फ्रांस के प्रमुख मोदी से हाथ मिलाने के लिए आगे आते हैं। पाकिस्तान मोदी की कार्रवाई देख चुका है उसने अभिनन्दन को भारत को वापस लौटाया। हम आर्थिक मोर्चे पर 11वें नम्बर से 5वें नम्बर पर पहुंच गए हैं। सीएम ने कांग्रेस के पिछले शासनकाल पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि 2023 में इसलिए भूपेश बघेल को परिणाम भुगतना पड़ा। दारू दुकान में दो कैश काउंटर थे एक सरकार के खजाने में तो दूसरा कैश कांग्रेस के सोनिया गांधी, राहुल गांधी के पास भेज रहे थे।महादेव एप पर सट्टाबाजी कराने के लिए 508 करोड़ लेने के मामले में भूपेश बघेल पर एफआईआर दर्ज है।

चरणदास महंत को अच्छा मित्र बताते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है जिन्होंने मोदी का सिर फोड़ने के लिए भूपेश बघेल के समर्थन में वोट मांगा, जो काफी निंदनीय है और इसका बदला लेना है। इस बार छग में कांग्रेस को खाता खोलने नहीं देंगे। इस दौरान सीएम साय ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने और भारी बहुमत से जिताने की अपील की।