Home राज्यों से Rajasthan: बाबा ने की रिटायर्ड जज की बहू से गंदी बात, घर...

Rajasthan: बाबा ने की रिटायर्ड जज की बहू से गंदी बात, घर भेजा सामान देखकर परिवार शर्मसार

5

जयपुर.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कथित बाबा ने रिटायर्ड जज की बहू को कॉल पर गंदी बातें की। पूजा पाठ से बात शुरू कर आरोपी अश्लील बातें करना करने लगा। पीड़िता ने उसका नंबर ब्लॉक किया तो वह अलग-अलग नंबरों से कॉल करने लगा। फिर भी महिला ने बात नहीं की तो आरोपी बाबा ने उसके घर पर अश्लील पत्र और कुद आपत्तिजनक सामान भेज दिया, जिसे देखकर परिवार के लोग भी हैरान रह गए।  आखिरी में पीड़ित महिला ने आरोपी बाबा के खिलाफ जयपुर कमिश्नरेट थाने कें केस दर्ज कराया है।

31 साल की पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रिटायर्ड जज की बहू है। पिछले साल सितंबर 2023 में वह अपने परिवार के साथ रामगंठ इलाके के गणेश मंदिर गई थी। यहां उसे राजू शर्मा नाम का बाबा मिला, बातचीत में बाबा ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। कुछ दिन बाद आरोपी बाबा ने कॉल किया और पूजा-पाठ कराने की बातें करने लगा। बाद में वह घर के बारे में भी जानकारी लेने लगा।

अश्लील लेटर के साथ आपत्तिजनक सामान भेजा घर
एक दो बार बात करने के बाद वह अश्लीलता पर उतर आया। उसकी अश्लील बातें सुनकर पीड़िता ने उसका नंबर ब्लॉक दिया, लेकिन वह नहीं माना। आरोपी बाबा नए-नए नंबर से कॉल कर उससे अश्लील बातें करता और परेशान करता। इतना ही नहीं आरोपी बाबा ने महिला के बैंक अकाउंट में रुपये डलवा दिए और मोबाइल नंबर पर रिचार्ज भी कर दिया। पीड़िता ने आरोपी के हर नंबर को ब्लॉक किया, लेकिन बाबा ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। कुछ दिन बाद उसने कॉल और मैसेज करना बंद कर दिया। लेकिन, फरवरी 2024 से उसने घर पर लेटर भेजना शुरू कर दिया। 9 फरवरी को भेजे लेटर में आरोपी बाबा ने पीड़िता के घर अश्लीलता से भरा एक लेटर भेजा। साथ ही पीड़िता के पति और घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी। 14 फरवरी को आरोपी बाबा ने पत्र के साथ घर पर आपत्तिजनक सामान भी भेज दिया। आखिर में तंग आकर 18 फरवरी को पीड़िता ने केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।