Home देश जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे से सटी जनता कॉलोनी में कार बाजार के अंदर...

जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे से सटी जनता कॉलोनी में कार बाजार के अंदर खड़ी मंहगी कारों में अचानक आग लग गई, BMW, 3 ऑडी भी जलकर हुई खाक

3

चंडीगढ़
जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे से सटी जनता कॉलोनी में कार बाजार के अंदर खड़ी मंहगी कारों में शुक्रवार की अचानक आग लग गई। इस घटना में एक बीएमडब्ल्यू, 3 ऑडी और एक इंडिका कार जल कर राख हो गई। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। घटना में 50 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बाजार में खड़ी महंगी गाड़ियों में से सबसे पहले एक ऑडी कार में आग लगी। इसके बाद आग की लपटें बढ़ती गईं। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग ने वहां पर खड़ी अन्य कारों को भी अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने इस घटना की जानकारी सबसे पहले कार बाजार के मालिक को दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम को बताया गया।

लोगों और फायर ब्रिगेड की टीम ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ तबाह हो चुका था। घटना में बुरी तरह से पांच गाड़ियां जल चुकी हैं। अन्य कई गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। आसपास 20 से ज्यादा कारें खड़ी थी।

50 लाख से ज्यादा का नुकसान
कार बाजार के मालिक ने बताया कि आग से करीब 50 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है।  फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया अन्यथा वहां पर खड़ी करीब 20 और गाड़ियां भी आग की चपेट में आ सकती थीं।