Home मनोरंजन Box Office: ‘सालार’ और ‘डंकी’ के आगे भी टिकी है ‘सैम बहादुर’,...

Box Office: ‘सालार’ और ‘डंकी’ के आगे भी टिकी है ‘सैम बहादुर’, तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

8

मुंबई.

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में तो यह ₹100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी थी, अब फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी ₹100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है। सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म ने यह कमाल तब किया है जब बॉक्स ऑफिस पर 'सालार', 'डंकी' और 'एनिमल' जैसी बड़े बजट वाली फिल्में मौजूद हैं।

'सैम बहादुर' की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए Sacnilk ने लिखा, "सैम बहादुर ने 25 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन 85 करोड़ 5 लाख रुपये हो चुका है और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर यह 118 करोड़ 50 लाख रुपये कमा चुकी है।" भारतीय कलेक्शन की बात करें तो यह 100 करोड़ 50 लाख रुपये हो चुका है।

विकी कौशल ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड
विकी कौशल ने इसी के साथ अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मालूम हो कि ZHZB का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 116 करोड़ रुपये था। हालांकि भारतीय कलेक्शन के मामले में अभी 'सैम बहादुर' विकी की ZHZB से पीछे है। क्योंकि उस फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 104 करोड़ 70 लाख रुपये था।

दोनों फिल्मों का प्रॉफिट और IMDb रेटिंग
महज 40 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' प्रॉफिट में रही थी और 'सैम बहादुर' भी लगातार प्रॉफिट कमा रही है। सैम बहादुर का बजट सिर्फ 55 करोड़ रुपये था और यह लागत की दोगुनी कमाई कर चुकी है। जहां तक रिव्यू और रेटिंग का सवाल है तो 'सैम बहादुर' को IMDb 10 में से 8.2 रेटिंग मिली है वहीं 'जरा हटके जरा बचके' को 10 में से 6.5 रेटिंग मिली थी।