Home राज्यों से उत्तर प्रदेश यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े 8वीं की छात्रा को ई-रिक्शा...

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े 8वीं की छात्रा को ई-रिक्शा से खींचकर अगवा किया

4

रामपुर
यूपी के रामपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का जरा भी भय नहीं है। दरअसल स्वार थाना क्षेत्र में कार सवार युवकों ने 8वीं की छात्रा का अपहरण कर लिया। वह उसे ई रिक्शा से खींचकर अपने साथियों के साथ कार में डाल कर फरार हो गया। दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने केस दर्ज कर छात्रा की बरामदगी को टीम गठित कर छापेमारी कर रही है।

स्वार क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली बच्ची स्वार रामपुर मार्ग स्थित एक नामचीन स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा है। बुधवार की सुबह छात्रा अन्य बच्चों के साथ ई रिक्शा से स्कूल जा रही थी। बताया जाता है कि स्वार-रामपुर मार्ग स्थित तकिये वाले कब्रिस्तान के सामने तेज रफ्तार कार आकर रुकी और ई रिक्शा रुकवाकर कार सवार युवक ने छात्रा को ई-रिक्शा से खींच लिया। उसे जबरन कार में बैठाकर अपने साथियों के साथ अपहरण कर ले गया। घबराए ई-रिक्शा ड्राइवर व साथी अन्य छात्र छात्राओं ने अपहरण की सूचना स्कूल के प्रिंसिपल और अन्य स्टाफ को दी।

हफ्तेभर पहले छात्रा के साथ हुई थी छेड़खानी
स्कूल प्रबंधन को छात्रा के अगवा किए जाने की सूचना मिली तो उन्होंने परिजनों को अवगत कराया। छात्रा के माता पिता रोते बिलखते कोतवाली पहुंचे और कोतवाल जय वीर सिंह को मामले से अवगत कराया। दिनदहाड़े अपहरण की वारदात से कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया। जयवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने ई रिक्शा चालक एवं रिक्शा में मौजूद अन्य छात्र छात्राओं से पूछताछ की तो नगर निवासी युवक अरबाज का नाम सामने आया। पुलिस ने युवक की मां एवं अन्य रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए हिरासत मे ले लिया है।

छात्रा के माता-पिता ने पुलिस को अवगत कराते हुए तहरीर दी कि सात दिन पूर्व उनकी बेटी को अरबाज नाम के लड़के ने छेड़छाड़ की थी। पिता के अनुसार मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने युवक के घर जाकर उसकी शिकायत की थी। जिस पर युवक के परिजनों ने आश्वासन दिया था कि वह अब ऐसा नहीं करेगा। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर युवक अरबाज पर रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा की तालाश शुरू कर दी है।