Home मनोरंजन विद्युत जामवाल ने कराया न्यूड फोटोशूट

विद्युत जामवाल ने कराया न्यूड फोटोशूट

3

 बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विद्युत जामवाल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने एक्शन भरे अंदाज और स्टंट के लिए भी काफी मशहूर हैं। एक्टर अक्सर अपनी शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब एक बार फिर विद्युत ने ऐसी फोटोज शेयर कर दी है कि वे चर्चा का विषय बन गए हैं। इन फोटोज को देखने के बाद लोगों को रणवीर सिंह और एनिमल एक्टर रणबीर कपूर की याद आ गई। बता दें कि साल 2022 में रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इन फोटोज को लेकर खूब बवाल हुआ था।

विद्युत जामवाल का न्यूड अवतार

वहीं, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में भी रणबीर कपूर न्यूड लुक में दिखाई दिए थे। अब विद्युत जामवाल भी कुछ ऐसा ही करते दिखाई दिए। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार के सुबह न्यूड फोटो शेयर कर, फैंस को हैरान कर दिया है। अब इस फोटो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि विद्युत जामवाल इन दिनों हिमालय में हैं। यहां से उन्होंने तीन फोटोज शेयर की है, जिनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी – परमात्मा का निवास 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अहम अंग बन गया है।"

'हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी'

विद्युत जामवाल इन दिनों हिमालय में हैं। जहां उन्होंने तीन फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा, हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी – "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और "मैं कौन नहीं हूं" को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि "मैं कौन हूं" को जानने के साथ-साथ शांति में खुद की रक्षा करने का पहला कदम है।

मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं। यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं। अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं – पुनर्जन्म।
नई फिल्म का किया एलान

इस पोस्ट के साथ साथ एक्टर ने अपनी नई फिल्म का भी एलान किया है। उन्होंने आगे लिखा, अब मैं अपने अगले चैप्टर – क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।