Home राजनीति ‘भाजपा में पीएम मोदी के अलावा कोई नहीं है’, चुनाव नतीजों पर...

‘भाजपा में पीएम मोदी के अलावा कोई नहीं है’, चुनाव नतीजों पर कांग्रेस नेता का चौंकाने वाला बयान

3

नई दिल्ली
हिंदी पट्टी के तीन राज्यों में हार को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि भाजपा में पीएम मोदी के अलावा कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ये मानती है कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जीत भाजपा, आरएसएस या विश्व हिंदू परिषद की नहीं बल्कि पीएम मोदी की जीत है।

चुनाव नतीजों पर ये बोले कांग्रेस सांसद
संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी से पत्रकारों ने विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि 'छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी बनाम बघेल था, राजस्थान में पीएम मोदी बनाम गहलोत था। हमने देखा कि पीएम मोदी दिल्ली छोड़कर चुनाव जीतने के लिए गांवों में घूम रहे थे। भाजपा में पीएम मोदी के अलावा कोई नहीं है। भाजपा मानती है कि यह पीएम मोदी की जीत है ना कि भाजपा, आरएसएस या विश्व हिंदू परिषद की।'

महुआ मोइत्रा के समर्थन में कांग्रेस
संसद के शीतकालीन सत्र में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ कैश फॉर क्वेरी मामले में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश की जा सकती है। इसे लेकर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम किसी भी निष्कासन का विरोध करेंगे, यह नहीं होना चाहिए। हमने एक पत्र लिखा है, जिसमें कहा है कि संसद के मुद्दे संसद के भीतर निपटाए जाने चाहिए।