Home राज्यों से धौलपुर : आईजी ऑफिस के लिपिक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,...

धौलपुर : आईजी ऑफिस के लिपिक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत, भरतपुर ऑफिस ड्यूटी करने जा रहा था

1

भरतपुर.

गुरुवार सुबह भरतपुर आईजी ऑफिस ड्यूटी करने जा रहे बाइक सवार लिपिक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना पचगांव पुलिस चौकी के पास की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। डेड बॉडी को जिला अस्पताल में रखवाया गया है।
ड्यूटी करने के लिए हुआ था रवाना
जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय त्रिलोकचंद शर्मा पुत्र परसोत्तम शर्मा निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी भरतपुर आईजी ऑफिस में लिपिक के पद पर तैनात था। गुरुवार सुबह बाइक से सवार होकर भरतपुर ड्यूटी करने के लिए रवाना हुआ था। लेकिन पचगांव पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन ने तेज रफ्तार में बाइक सवार लिपिक को रौंद दिया। दुर्घटना में लिपिक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पचगांव पुलिस चौकी को दी। चौकी इंचार्ज नरेश परमार ने खून से लथपथ अवस्था में लिपिक को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, पुलिस ने मृतक की पहचान कर घटना से परिजनों को अवगत कराया। त्रिलोक चंद की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों की भीड़ जिला अस्पताल पर जमा हो गई। जिला अस्पताल पर ही परिजन रो-रो कर चीख पुकार करने लग गए। चौकी इंचार्ज नरेश परमार ने बताया कि डेड बॉडी को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने बताया त्रिलोक चंद भरतपुर आईजी ऑफिस में लिपिक के पद पर तैनात था। लेकिन सड़क हादसे में मौत हो गई है। अज्ञात वाहन चालक दुर्घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखकर पहचान की जा रही है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।