Home मनोरंजन रानी मुखर्जी और काजोल साथ नज़र आएगी कॉफी विद करण सीजन 8...

रानी मुखर्जी और काजोल साथ नज़र आएगी कॉफी विद करण सीजन 8 में

3

नई दिल्ली

'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' में अब तक कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं और दर्शकों का दिल जीता है। टॉक शो अब अगले एपिसोड की तैयारी कर रहा है, जिसमें चचेरी बहनें काजोल और रानी मुखर्जी आएंगी। शो का प्रोमो भी आ गया है और इस एपिसोड में लोगों को काफी कुछ देखने को मिलेगा। 27 नवंबर को 'कॉफी विद करण 8' के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। बहनों काजोल और रानी मुखर्जी वाला यह प्रोमो मजेदार और एंटरटेनिंग लग रहा है। आइए देखें।

Koffee With Karan Season 8 के नए एपिसोड में ऐसा लग रहा था कि करण जौहर काजोल पर अपना आपा खो बैठे हैं और यह देखना मज़ेदार है। सोमवार को, करण ने एक नया प्रोमो रिलीज कर खुलासा किया कि वह इस हफ्ते शो में काजोल और रानी मुखर्जी को इनवाइट कर रहे हैं। जहां तीनों एक-दूसरे के साथ शूटिंग के अपने यादगार पलों को फिर से याद करेंगे, वहीं वे क्विज राउंड में भी भाग लेंगे। इसी दौर में करण ने सही जवाब न मिलने पर काजोल पर चिल्लाया।

'कॉफ़ी विद करण 8' का प्रोमो
प्रोमो में करण काजोल और रानी से काजोल की सुर्खियों वाली एक फिल्म का नाम पूछते नजर आए, जिसमें रानी मुखर्जी का स्पेशल एपियरेंस था। काजोल ने बजर बजाया लेकिन प्रोमो में उनका जवाब सामने नहीं आया। हालांकि, ऐसा लग रहा था कि काजोल ने गलत जवाब दिया और करण ने उन्हें डांटा। करण ने कहा, 'तुम इतनी बेवकूफ कैसे हो?' फिर रानी और काजोल हंसे। काजोल ने बताया कि वह भूल गई थीं कि फिल्म में रानी भी थीं।

किस फिल्म में हुआ था ऐसा?
बता दें, रानी ने 'कभी खुशी कभी गम' (2001) में एक कैमियो किया था। वह टीना के रोल में थीं, जो कि 'कुछ कुछ होता है' में उनके किरदार की तरह था, हालांकि, इस फिल्म में शाहरुख का किरदार काजोल यानी अंजलि से शादी कर लेता है। फिल्म ब्लॉकबस्टर थी और इसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऋतिक रोशन और करीना कपूर भी थे।

कब आएगा 'कॉफी विद करण' का ये एपिसोड?
काजोल और रानी पहले भी शो में आ चुकी हैं। काजोल ने सीजन 1 में शाहरुख के साथ 'कॉफी विद करण' की शुरुआत की थी। सीजन 2 शुरू करने के लिए वह और शाहरुख फिर से साथ आए और उनके साथ रानी भी थीं। हालांकि, यह पहली बार होगा जब चचेरी बहनें पहली बार अकेले एक साथ दिखाई दे रही हैं। 'कॉफ़ी विद करण 8' का नया एपिसोड इस गुरुवार को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।