Home मनोरंजन ईशा मालवीय का नया फोटोशूट इंस्टाग्राम पर वायरल

ईशा मालवीय का नया फोटोशूट इंस्टाग्राम पर वायरल

8

मुंबई

कम उम्र में नेम-फेम हासिल कर चुकीं ईशा मालवीय बेहद सुंदर हैं। वह रियल लाइफ में बिजलियां गिराती रहती हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में काफी कुछ हासिल किया है और अब वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रही हैं। यहां उनकी लव लाइफ ज्यादा सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अभी 20 साल की हैं लेकिन उनकी खुद की स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देती है। आज 'सैसी संडे' सेगमेंट में हम आपको इनके बारे में ही बताने जा रहे हैं।

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'उडारियां' में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के अपोजिट नजर आईं ईशा मालवीय सोशल मीडिया पर अपने दिलकश अंदाज से लोगों के दिलों पर छूरियां चलाती दिखाई देती हैं। उन्होंने एक्टिंग ही नहीं, बल्कि मिस टीन इंडिया वर्ल्डवाइड, 2019 का खिताब भी अपने नाम किया है। इसके अलावा वह मिस मध्य प्रदेश 2017 भी रह चुकी हैं और मध्य प्रदेश की शान 2018 टाइटल भी अपनी झोली में डाल चुकी हैं।

समर्थ जुरैल संग चर्चा में ईशा मालवीय
ईशा मालवीय ने पहले अभिषेक कुमार को डेट किया था। लेकिन सालभर साथ रहने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था। आरोप था कि एक्टर इन पर हाथ उठाते थे। काफी हिंसा करते थे। बहुत पजेसिव थे और ये चीच एक्ट्रेस बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं। फिर कुछ महीने बाद ही इनकी लाइफ में समर्थ जुरैल की एंट्री हुई, जिनके साथ ये अभी-तक शो में हैं। हालांकि समर्थ की वजह से ये काफी चर्चा में भी रहती हैं।

ईशा मालवीय का लेटेस्ट फोटोशूट
इनके दो लंबे दांतों की वजह से सलमान खान इनको जोजो-रैबिट भी बुलाकर चिढ़ाते हैं। इंस्टाग्राम पर इनके 1.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक्टर के साथ-साथ ये बेहतरीन इन्फ्लुएंसर और एंकर भी हैं। आए दिन ये अपने शानदार सोशल मीडिया पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। गोल्डन ड्रेस में बदन पर मिट्टी लपेटे हुए ईशा की जमकर वाहवाही हो रही है। फैन्स भी दिल हार रहे हैं। लोगों ने कहा कि ईशा बेहद खूबसूरत हैं।