Home मनोरंजन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सराही गयी राधिका मदान की फिल्म...

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सराही गयी राधिका मदान की फिल्म सना

5

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सराही गयी राधिका मदान की फिल्म सना

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान की फिल्म सना को 54 वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सराहना मिली। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'सना' का हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के 54वें एडिशन में 'इंडियन पैनोरमा' सेक्शन में प्रीमियर हुआ और इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2023 में फिल्म सना को मिली शानदार प्रतिक्रिया से सम्मानित होकर, निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा, मैं खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस करता हूं। हमें मान्यता की आवश्यकता नहीं है, लेकिन हमें जो अविश्वसनीय सराहना मिली है, उससे ऐसा लगा जैसे मुझे यह मेरे परिवार से मिली है क्योंकि हमारे देश ने इसे स्वीकार किया है। यह तथ्य कि हमें भारत सरकार द्वारा उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया और मंच दिया गया, यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा सम्मान है। दर्शकों से मिलना और बातचीत के साथ-साथ उनके प्यार को महसूस करना अभूतपूर्व था। यह फिल्म से जुड़े हर किसी की कड़ी मेहनत का नतीजा है। मैं इस तरह के सम्मान के लिए बेहद आभारी हूं और उन यादों के साथ घर वापस जा रहा हूं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'सना' को अन्य प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों जैसे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ), टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल और सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा मिली थी। सुधांशु सरिया के प्रोडक्शन बैनर फोर लाइन फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'सना' में राधिका मदान के साथ सोहम शाह, शिखा तल्सानिया और पूजा भट्ट महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की वध के सीक्वल पर लगी मुहर, अगले साल शुरू होगी शूटिंग?

मुंबई
 9 दिसंबर, 2022 को आई फिल्म वध को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और इसने 60 लाख रुपये का कारोबार किया।इसमें संजय मिश्रा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आए थे।दर्शक पिछले कुछ वक्त से वध के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।

अब 54वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में लव फिल्म्स के निर्माताओं ने वध 2 की दूसरी किस्त पर मुहर लगा दी है।निर्माताओं ने बताया कि वध के सीक्वल पर काम चल रहा है और फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होगी।लव फिल्म्स ने कहा, फिल्म वध को बहुत कम बजट में बनाया गया था और इसकी रिलीज सीमित थी, लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

हमने महसूस किया कि दर्शक इसके पात्रों, कहानी से जुड़ गए हैं, और अगली कड़ी देखना चाहेंगे तो हां हम सीक्वल पर काम कर रहे हैं।फिल्म वध जसपाल सिंह संधू और राजीव बर्णवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसका निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है। इस फिल्म का नाम पहले ग्वालियर रखा गया था, लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया। वध को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। वध की कहानी एक मासूम जोड़ी की है, लेकिन दोनों को मजबूरन एक ऐसा अपराध करना पड़ा है, जिसकी वे खुद भी कल्पना नहीं कर सकते।

विश्वासघात के भूलभुलैया की दुनिया में ले जाएगी सीरीज शहर लखोट

मुंबई
 निर्देशक नवदीप सिंह की आगामी क्राइम सीरीज शहर लखोट का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं।फिल्?म के बारे में बात करते हुए एनएच 10 निर्देशक ने कहा: शहर लखोट एक बहुस्तरीय क्राइम ड्रामा है जो दर्शकों को मानवीय जटिलताओं, रहस्यों, मोड़ और विश्वासघात की भूलभुलैया की दुुुुनिया में ले जाएगी।उन्होंने आगे कहा, इस सीरीज को लाखोट शहर में रहने वाले दिलचस्प पात्रों के बहुरूपदर्शक लेंस के माध्यम से बताया गया है और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन से इसे जीवंत बनाती है।

एक्शन से भरपूर ट्रेलर में अंधेरे और खूनी तत्वों का मिश्रण दिखाया गया है, जो कुछ बहुत ही भयानक परिदृश्यों को बेहद हास्यपूर्ण अंदाज में पेश करता है, जो ब्लैक-कॉमेडी शैली की ओर अपना झुकाव दिखाता है।ट्रेलर दर्शकों को विश्वासघात, झूठ, रहस्यों और रहस्यों की दुनिया में गहराई तक ले जाता है, जहां जीवन राजनीति, हत्या, ब्लैकमेल, धोखे और रणनीति से प्रेरित एक भयावह और विकृत खेल है।

 यहां, प्यार एक रोमांटिक कल्पना से कुछ अधिक ही दिखता है।नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित शेखर लखोट में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं।इसमें मनु ऋषि चड्ढा, श्रुति मेनन, कश्यप शंगारी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल जैसे बड़े सहायक कलाकार शामिल हैं। यह सीरीज 30 नवंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।