Home मनोरंजन मोनालिसा ने सेक्सी आउटफिट पहन जमीन पर बैठे दिए किलर पोज, अदाएं...

मोनालिसा ने सेक्सी आउटफिट पहन जमीन पर बैठे दिए किलर पोज, अदाएं ऐसी की दिल हार गए फैंस

2

मोनालिसा ने सेक्सी आउटफिट पहन जमीन पर बैठे दिए किलर पोज, अदाएं ऐसी की दिल हार गए फैंस

मुंबई
 भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ही तहलका मचाने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका किलर अवतार देखने लायक है। टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मचाने लगता है।

 हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस मोनालिसा का कातिलाना अंदाज देखने लायक है। हालांकि उनके लुक को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं। मोनालिसा ने अपने इस फोटोशूट के दौरान पिंक कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद ही क्यूट एंड किलर लुक्स में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री मोनालिसा अपनी इन फोटोज को क्लिक करवाते हुए जमीन पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज देते हुए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। बता दें कि मोनालिसा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए जमकर प्यार लूटाते हैं।

 

जी सिनेमा पर होगा वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल ’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जी सिनेमा पर होगा।

‘बवाल’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जी सिनेमा पर 25 नवंबर को रात 08 बजे होगा।इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर वरुण धवन ने कहा, फिल्म बवाल जिंदगी की अनिश्चितताओं को उजागर करती है। मैं इस बात में यकीन रखता हूं कि भगवान की बड़ी योजनाएं होती हैं। यदि आपके मन का हो, तो अच्छा और यदि मन का ना हो, वो भी अच्छा। आज लोग निडर नहीं हैं। हर इंसान को हर कदम पर अपनी असुरक्षाओं से लड़ना पड़ता है। ‘बवाल’ ने इसी हकीकत को करीब से दिखाया और मुझे एक ऐसे किरदार में उतरने की चुनौती दी जो मुझसे बहुत अलग है। यह आज की फिल्टर वाली ज़िंदगी की हकीकत दिखाती है, लेकिन इन सबके बीच जान्हवी के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा।

जान्हवी कपूर ने कहा, फिल्म बवाल में निशा का रोल निभाते हुए मैंने एक ऐसे किरदार के बारे में जाना जो अपनी खामोश ताकत और अटूट उम्मीद से चलता है। उसके अपने संघर्ष हैं, रिश्तों, स्वास्थ्य और समाज की उलझने हैं, लेकिन इन सबके बावजूद वो हिम्मत, होशियारी और अच्छाइयों से भरी है। निशा की तरह मैं भी लगातार ज़ाहिर करने से ज्यादा गौर करने पर जोर देती हूं। आजकल लोग अपनी इमेज से बंधे हुए हैं और ऐसी दुनिया में जहां जहां लोग अपनी ही छवि में गुम हैं, वहां निशा की कहानी हम सभी को अपनी असलियत को अपनाने की हिम्मत और जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों को जीने की प्रेरणा देती है।

 

दर्शकों के बीच आ रही है ''मनी हाइस्ट'' की पॉपुलर स्पिन-ऑफ सीरीज ''बर्लिन''

मुंबई
 नेटफ्लिक्स की ''मनी हाइस्ट'' वेब सीरीज का भूत अभी भी दर्शकों के दिमाग से नहीं उतरा है। मूल रूप से स्पैनिश भाषा में बनी इस सीरीज ने अपनी अनोखी पटकथा के कारण पूरी दुनिया का ध्यान आकर्षित किया।

इस सीरीज के अब तक 5 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज के फैंस इसके आखिरी एपिसोड के दौरान काफी इमोशनल थे। एक प्रोफेसर जिसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, एक बड़ी डकैती की योजना बनाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के आठ लोगों को एक साथ लाता है। इस शानदार चोरी ने दर्शकों को आखिरी क्षण तक बांधे रखा।

सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक है ''बर्लिन'' पात्र की कहानी वास्तव में पहली डकैती के बाद समाप्त हो गई। लेकिन दर्शकों ने ''बर्लिन'' को जो प्यार दिया उसे देखते हुए इस सीरीज के मेकर्स अगले एपिसोड में भी बर्लिन को एक अलग अंदाज में लेकर आए। बर्लिन को उनकी वाणी, हाव-भाव, सम्मोहक व्यक्तित्व और इस श्रृंखला में उनके महत्व के कारण हर कोई याद करता है।

पांचवें सीजन के खत्म होने के बाद भी चर्चा थी कि ''बर्लिन'' दोबारा आएगा। कई प्रशंसकों को बर्लिन का अंत नहीं पता था। लेकिन अब नेटफ्लिक्स ने ''मनी हाइस्ट'' फैंस के लिए खुशखबरी दी है। कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर ''बर्लिन'' की स्पिनऑफ सीरीज की चर्चा चल रही थी और मेकर्स ने इसकी पुष्टि भी की थी। अब नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर इस स्पिनऑफ सीरीज का नया पोस्टर और रिलीज डेट की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इससे ''मनी हाइस्ट'' और ''बर्लिन'' के फैंस काफी खुश हैं।

नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि सीरीज़ ''बर्लिन'' 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इतना ही नहीं इस पोस्ट से साफ है कि इस सीरीज में हमें सिर्फ बर्लिन ही नहीं बल्कि उसके परिवार की भी कहानी देखने को मिलेगी। इस किरदार को निभाने वाले अभिनेता पेड्रो अलोंसो कई अन्य नए किरदारों के साथ बर्लिन की भूमिका में नजर आएंगे। यह स्पष्ट है कि इससे भी बड़ी डकैती को अंजाम देने में बर्लिन का हाथ होने वाला है।

दर्शक इसे लेकर काफी उत्साहित हैं, वहीं कुछ ने मांग की है कि सीरीज में एक प्रोफेसर हो। कुछ लोगों ने टिप्पणी की है कि वे प्रोफेसर के बिना मनी डकैती के बारे में सोच भी नहीं सकते। अब ठीक-ठीक पता चल जाएगा कि 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस सीरीज में क्या देखने को मिलेगा।