Home मनोरंजन Hombale Films announces prequel to divine blockbuster Kantara

Hombale Films announces prequel to divine blockbuster Kantara

7

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट किया जुहू में एक आलीशान बंगला

मुंबई
 महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को जुहू में एक आलीशान बंगला तोहफे में दिया है। इस बंगले की कीमत करोड़ों रुपये है। अमिताभ बच्चन के पास मुंबई में तीन आलीशान बंगले हैं, जिनमें से एक उन्होंने अपनी बेटी को दे दिया है।

अमिताभ बच्चन और पत्नी जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा को मुंबई के जुहू में एक बंगला ''प्रतीक्षा'' गिफ्ट किया है। विट्ठलनगर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी का यह बंगला 774 वर्ग मीटर और 890.47 वर्ग मीटर के दो प्लॉट में फैला हुआ है। कुल लागत करीब 50.63 करोड़ रुपये है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों भूखंडों के दस्तावेजों पर 8 नवंबर को हस्ताक्षर किए गए थे और पंजीकरण के लिए 50.65 लाख रुपये का स्टांप शुल्क का भुगतान किया गया है। जुहू स्थित यह बंगला अब श्वेता बच्चन के नाम पर है। श्वेता बच्चन नंदा एक कुशल लेखिका और उद्यमी हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा बिकने वाला उपन्यास ''पैराडाइज टावर्स'' लिखा है। उनके दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा।

अमिताभ बच्चन अपने करियर की शुरुआत में कई सालों तक अपने परिवार के साथ ''प्रतीक्षा'' में रहे। इसके अलावा जुहू में उनके ''जलसा'' और ''जनक'' नाम से दो बंगले हैं। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ ''जलसा'' बंगले में रहते हैं।

होम्बले फिल्म्स ने की डिवाइन ब्लॉकबस्टर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा

मुंबई
 होम्बले फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर ''कांतारा'' बड़े पर्दे पर आने के बाद से अपनी सफलता की मिसाल कायम करती चली गई। यह फिल्म भारत के दिल से एक दिव्य और भावपूर्ण कहानी लेकर आई और लाखों लोगों के दिलों को छू गई।

इसके बाद से ''कांतारा'' का क्रेज दर्शकों के बीच लगातार देखा गया और जिसे और ऊंचाइयों पर पहुंचाते हुए मेकर्स ने फिल्म के अगले पार्ट की घोषणा की। अब, मेकर्स फिल्म की एक मच अवेटेड अपडेट के साथ फिल्म का टाइटल लेकर सामने आए हैं, जो ''कांतारा चैप्टर 1'' है।

फिल्म के विरासत को आगे बढ़ाते हुए, मेकर्स ने सभी को चौंका दिया है जब उन्होंने ''कांतारा'' के प्रीक्वेल का बड़ा एलान किया, जिसका आधिकारिक टाइटल ''कांतारा – चैप्टर 1'' है।

फिल्म की ग्रैंड अनाउंसमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, निर्माताओं ने इसके फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में भी अपडेट दिया और साथ ही बताया कि ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में पैन-वर्ल्ड रिलीज होगी।

मेकर्स ने लिखा, अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें, जहां दिव्यता हर फ्रेम से जुड़ी है। अनदेखी एक झलक पाने के लिए जुड़े रहें!

प्रोडक्शन हाउस द्वारा की गई घोषणा निश्चित रूप से दर्शकों को बहुत पसंद आएगी क्योंकि ''कांतारा'' ने ग्लोबल दर्शकों को हैरान कर दिया था, और उन्होंने इसकी कहानी, प्रदर्शन, एडिटिंग और दिव्य संगीत के लिए फिल्म की सराहना की थी। जबकि फिल्म ने इंसानों के भगवान के साथ संबंध की खोज की, यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई।

इसके अलावा, फिल्म के इंटेंस क्लाइमैक्स का दर्शकों के दिलों में एक खास स्थान है और ऋषभ शेट्टी के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार ने देश को हिलाकर रख दिया। क्लाइमेक्स से पहले के 25 मिनट के लंबे सीक्वेंस ने भारतीय सिनेमा के लिए बेंचमार्क ऊंचा कर दिया है और प्रीक्वल के आने के साथ, फिल्म से उम्मीदें आसमान पर हैं।

''कांतारा चैप्टर 1 मुहूर्त पूजा के साथ फ्लोर्स पर जाएगी, जो 27 नवंबर को शुरू होने के लिए तैयार है। इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़े और ग्रैंड सेट का निर्माण किया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और दूसरे कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों की घोषणा भी सही समय पर की जाएगी।

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा बिग बॉस-17 में करेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

मुंबई
 टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन इस समय चल रहा है। इस सीज़न को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और उत्साह दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारूकी तक हर प्रतियोगी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इंटरनेट सनसनी अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा के बिग बॉस में प्रवेश करने की अफवाह है।

कुछ दिनों पहले ओरहान अवतारमानी उर्फ ओरी ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। इसी तर्ज पर अंजलि अरोड़ा को भी एंट्री दी जाएगी। कहा जा रहा है कि अंजलि की एंट्री बिग बॉस का गेम बदल देगी। अंजलि अरोड़ा ने इससे पहले एक रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था। यहीं से वह सुर्खियों में आईं।

अंजलि अरोड़ा ने इससे पहले कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में भी धमाल मचाया था। अंजलि अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले बिग बॉस-17 की प्रतियोगी एशी मालविया के बारे में टिप्पणी की थी। अंजलि अरोड़ा ने अभी तक बिग बॉस में हिस्सा लेने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ही चल रही बातचीत की पुष्टि की है।

इस शो में फिलहाल अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, सोनिया बंसल, अरुण, सना रईस खान, नवीद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालविया हैं।