Home छत्तीसगढ़ लड़कियों से छेड़छाड़ करते ट्रक सवारों को पकड़ा, चेकिंग में मिले मांस...

लड़कियों से छेड़छाड़ करते ट्रक सवारों को पकड़ा, चेकिंग में मिले मांस के टुकड़े और हड्डियां

5

जगदलपुर.

जगदलपुर शहर से लगे आड़ावाल में शुक्रवार की दोपहर एक ट्रक सवार युवकों ने युवतियों से छेड़खानी की। जिसकी जानकारी लगने के बाद गांव के लोगों ने ट्रक चालकों की पिटाई करने के साथ ही जब ट्रक की चेकिंग की तो उसके अंदर बोरे बरामद हुए। जब इन बोरों की चेक की गई तो उसके अंदर मास के टुकड़े के साथ ही हड्डियां बरामद हुई। जिसके बाद मामले की जानकारी बोधघाट पुलिस को दी गई।

जिसके बाद ट्रक चालकों को थाने ले जाया गया, जहां मामले की जांच किए जाने की बात कही जा रही है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि आड़ावाल के पास एक कबाड़ी दुकान के पास खड़े ट्रक के अंदर मास के टुकड़े और हड्डियां बरामद हुई हैं। वहीं चालकों को गिरफ्तार करने के साथ ही पूछताछ की जा रही है। जानकारी मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं आसपास के लोगों का कहना था कि ट्रक चालकों के द्वारा कुछ युवतियों को छेड़ रहे थे, जिसके बाद गांव के लोगों को जानकारी मिलने के बाद उनके द्वारा चालकों के साथ पूछताछ करने के साथ ही मारपीट शुरू की। जिसके बाद गांव वालों ने ट्रक के अंदर रखे बोरियों में मास के टुकड़े और हड्डियों को देखा गया। फिलहाल, पुलिस सभी को थाने लाने के बाद पूछताछ चल रही है।