Home शिक्षा सर्दियों के मौसम में गैस गीजर से करें पानी गरम

सर्दियों के मौसम में गैस गीजर से करें पानी गरम

1

नई दिल्ली

सर्दियों के मौसम में गीजर का बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। यही वजह है कि कई बार आप गीजर के ज्यादा यूज से परेशान भी हो जाते हो। ऐसे में हम एक ऐसा गीजर बताने जा रहे हैं जो बिना बिजली के भी पूरा पानी गर्म कर देता है। इसी वजह से इस गीजर की बहुत ज्यादा डिमांड भी रहती है। साथ ही इसे आप आसानी से घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।

LONGWAY Xolo Dlx V 7 L White Gas Water Geyser एक ऐसा ही ऑप्शन साबित होता है। लोग इसे बहुत ज्यादा खरीदते भी हैं। खासकर सर्दियों के मौसम में तो इसकी बहुत ज्यादा डिमांड रहती है। इस गीजर का वजन भी बहुत कम है। इसमें आपको एक्स्ट्रा हैवी कॉपर टैंक भी दिया जाता है जो हर लिहाज से बेहतर ऑप्शन साबित होता है। इसमें आप मल्टी पर्पस के लिए पानी गर्म कर सकते हैं।

गैस गीजर के कई फायदे होते हैं। इसमें सबसे बड़ा फायदा ऐसे इलाकों में होता है जहां पर बिजली की काफी कमी होती है। यही वजह है कि लोग इसे ज्यादातर लगाते भी हैं। जबकि बड़े शहरों में बिजली वाला गीजर भी बहुत ज्यादा बिकता है। इसकी जगह अगर आप फिर भी बिजली से चलने वाला कोई गीजर सर्च कर रहे हैं तो Havells ऐसे में सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है। क्योंकि ये पानी भी काफी आसानी से गर्म कर देता है।

Shine Star Gas Geyser की कीमत महज 1800 रुपए है। हालांकि ये एक चीनी कंपनी द्वारा बनाया गया प्रोडक्ट है। इसे भी काफी लोग खरीदते हैं। आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। खास बात है कि ये भी एक गैस से चलने वाला प्रोडक्ट है जो लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।