Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा की डॉन फ्रेंचाइजी में होगी एंट्री? रणवीर सिंह के साथ...

प्रियंका चोपड़ा की डॉन फ्रेंचाइजी में होगी एंट्री? रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

3

प्रियंका चोपड़ा की डॉन फ्रेंचाइजी में होगी एंट्री? रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

मुंबई
फरहान अख्तर ने हाल ही में डॉन 3 की अनाउंसमेंट की थी. डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. डॉन की फ्रेंचाइजी से शाहरुख खान ने एग्जिट कर ली है और रणवीर सिंह की एंट्री हो गई है. शाहरुख खान के जाते ही फिल्म में एक पुराने किरदार की एंट्री होने वाली है. ये कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हो सकती हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉन 3 के मेकर्स फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. प्रियंका और रणवीर पहले भी गुंडे, बाजीराव मस्तानी और दिल धड़कने दो में साथ में काम कर चुके हैं.रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर अब जी ले जरा की जगह डॉन 3 को प्रायोरिटी दे रहे हैं

 क्योंकि जी ले जरा के लिए मेल कास्ट फाइनल नहीं हो पा रही है. जिसकी वजह से वह अब पूरा डॉन 3 पर ध्यान दे रहे हैं और रणवीर के साथ प्रियंका को कास्ट कर सकते हैं.रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा हाल ही में फरहान अख्तर से मिली थीं और उन्होंने डॉन 3 के बारे में बात की थी. प्रियंका ने भी फिल्म करने को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है.

डॉन 3 की लीड को लेकर पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन का नाम सामने आया था.शाहरुख खान के डॉन फ्रेंचाइजी से बाहर जाने और रणवीर सिंह की एंट्री से फैंस बहुत नाराज हैं. जब डॉन में रणवीर सिंह की एंट्री की अनाउंसमेंट हुई थी तो सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था.वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. उनका फिल्म से फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. सिंघम अगेन में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर भी नजर आएंगे.

विक्की कौशल के साथ काम करने को बेकरार कैटरीना कैफ

मुंबई
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोडिय़ों में से एक है।सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों साथ में तस्वीरें साझा करते रहते हैं। प्रशंसक भी विक्की और कैटरीना को साथ में देखना काफी पसंद करते हैं।पिछले कुछ समय से दर्शक इस जोड़ी को साथ में किसी फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं।

अब इस बीच कैटरीना ने खुलासा किया कि वह विक्की के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं।कैटरीना ने खुलासा किया कि वह विक्की के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहती हैं। कैटरीना ने कहा, विक्की के साथ एक एक्शन फिल्म करना बहुत दिलचस्प होगा।

वो एक बेहतरीन कलाकार हैं और मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में उनके प्रति सम्मान के कारण हर कोई ऐसा ही महसूस करता है। विक्की अपनी कला के प्रति हमेशा समर्पित रहते हैं। पर्दे पर उनके साथ काम करना बहुत रोमांचक होगा।कैटरीना मौजूदा वक्त में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं, जो 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 इसमें इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म में कैटरीना जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं।टाइगर 3 ने दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई 250 करोड़ रुपये की ओर है।इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

साड़ी के साथ केट शर्मा ने पहना डीपनेक ब्लाउज, एक्ट्रेस का बोल्ड एथनिक लुक देख फैंस के छूटे पसीने

मुंबई
भोजपुरी सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक केट शर्मा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। हाल ही में केट शर्मा ने अपनी लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है।

 केट शर्मा बोल्डनेस के मामले में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को भी मात देती हैं। उनकी हॉटनेस को देखकर अक्सर फैंस मदहोश हो जाते हैं। वो जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लग जाती हैं। एक्ट्रेस केट शर्मा ने हालिया फोटोशूट के दौरान बेहद ही स्टनिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ हद से ज्यादा बड़ा डीपनेक ब्लाउज पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस आउटलुक में बेहद ही ज्यादा गॉर्जियस नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। केट शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी काफी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। उनका हर एक अंदाज को देखकर यूजर्स के होश उड़ जाते हैं।

अभिनेत्री अपनी इन फोटोज में कैमरे के सामने सिजलिंग अंदाज में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी केट शर्मा ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है।