Home छत्तीसगढ़ अंश की मौत का मामला, परिजनों और व्यापारियों ने पुलिस पर लगाया...

अंश की मौत का मामला, परिजनों और व्यापारियों ने पुलिस पर लगाया गंभीरता से जांच नहीं करने का आरोप

4

राजनांदगांव.

शहर के गंज चौक निवासी 21 वर्षीय अंश खंडेलवाल की मौत का मामला उलझता जा रहा है। परिजनों ने मौत की जांच में गंभीरता नहीं दिखाने का आरोप पुलिस पर लगाया है परिजनों सहित व्यापारियों ने आज राजनांदगांव प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता ली और पूरे मामले की जल्द से जल्द जांच कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

खंडेलवाल की मौत के मामले में परिजनों सहित व्यापारियों ने आज प्रेसवर्ता ली और पुलिस पर गंभीरता से जांच नहीं करने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस पर गंभीरता से जांच नहीं करने और संतुष्ट जवाब नहीं देने का आरोप लगाकर परिजनों ने प्रेसवार्ता की। शहर के गंज चौक निवासी 21 वर्षीय अंश खंडेलवाल की लाश कुछ दिन पूर्व लालबाग थाना क्षेत्र के फरहद चौक के पास झाड़ियों में जली हालत में मिली थी। 28 अक्तूबर को वह घर से लापता हो गया था जिसके बाद अंश खंडेलवाल की लाश एक सप्ताह बाद मिली थी। पुलिस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं व्यापारियों ने कहा कि हम सभी अंश के परिवार के साथ खड़े हैं जांच संतोषप्रद हो इसके लिए प्रयास कर रहे हैं, हमारा उद्देश्य है कि पांच दिन के अंदर इसकी जांच हो सच निकलकर सामने आए ताकि उन लोगों पर कार्रवाई हो जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। अगर पांच दिन में कार्रवाई नहीं होती तो हम व्यापारी लोग एक साथ मिलकर राजनांदगांव बंद ऐसी कुछ चीजों के लिए पहल करेंगे। शांतिपूर्ण तरीके से पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए हमारे द्वारा मांग की जा रही है।