Home राज्यों से मोदी डूंगरपुर व भीलवाड़ा और शाह पाली, जालौर एवं रानीवाड़ा में करेंगे...

मोदी डूंगरपुर व भीलवाड़ा और शाह पाली, जालौर एवं रानीवाड़ा में करेंगे जनसभा

1

जयपुर

राजस्थान विधान सभा चुनाव में धुंआधार चुनाव प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता बुधवार को भी प्रदेश में अलग-अलग इलाकों में कई रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को डूंगरपुर के सागवाड़ा और भीलवाड़ा के जहाजपुर में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज राजस्थान में दो रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं।

नड्डा सीकर के दांतारामगढ़ विधान सभा और दौसा विधान सभा क्षेत्र में दो अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को राजस्थान के पाली की जैतारण विधान सभा, जालौर की जालौर विधान सभा और रानीवाड़ा की रानीवाड़ा विधान सभा क्षेत्र में तीन अलग-अलग चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

राजस्थान में 25 नवंबर को राज्य की सभी 200 विधान सभा सीटों पर चुनाव होना है। राज्य में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा के बीच है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बुधवार को तेलंगाना में दो सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे, जबकि पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा राजस्थान में पांच रैलियां करेंगे। ।

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, खड़गे बुधवार को तेलंगाना के आलमपुर और नलगोंडा विधानसभा क्षेत्रों में रहेंगे।

वह सबसे पहले दोपहर 1.30 बजे एक आलमपुर के लीजा टाउन इलाके में और फिर शाम 4.30 बजे मैरिगुडा ग्राउंड, नलगोंडा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

तेलंगाना की 119 सीटों वाली विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है।

इस बीच, राहुल गांधी दोपहर 12 बजे राजस्‍थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा में संबोधित करेंगे, जबकि दूसरी रैली भरतपुर में दोपहर 1.30 बजे होगी। आखिरी सभा दोपहर 3 बजे गंगापुर, गंगापुर सिटी जिले में होगी।

उनकी बहन और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा दोपहर 12.30 बजे चूरी और 2.30 बजेशाहपुरा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

राजस्थान में 200 सीटों वाली विधानसभा के लिए शनिवार को मतदान होगा.

वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।