Home राज्यों से पाली में PM मोदी बोले- मैं यहां जनसागर देख रहा हूं

पाली में PM मोदी बोले- मैं यहां जनसागर देख रहा हूं

4

उदयपुर.

विधानसभा चुनावों ने राजस्थान का सियासी पारा बढ़ा दिया है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने यहां प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उदयपुर और राजसमंद में जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं बीकानेर में पीएम मोदी का रोड शो होना है।

पीएम मोदी ने कहा कि सभा का आयोजन छोटा पड़ गया, उसके लिए मैं आपकी क्षमा चाहता हूं। जो लोग ताप में तप रहे हैं और बड़े धैर्य के साथ सभा को सुन रहे हैं। जो ताप में तप रहे हैं उनको मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि ये ताप आपकी तपस्या को कभी भी बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं विकास करके उसे लौटाऊंगा। आपके लिए कल्याण योजनाएं लेकर आऊंगा और आपकी ये तपस्या, मैं प्यार से उसकी कीमत चुकाऊंगा। आपको वादा करता हूं।
राजस्थान के पाली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित कर कहा कि 1857 की क्रांति के समय अंग्रेजों से लोहा लेने वाले योद्धा कुशाल सिंह जी की धरती पर मैं आप सभी का और पूरे राजस्थान को नमस्कार करता हूं। मैं अपनी बात शुरू करने से पहले आज आपका धन्यवाद करना चाहता हूं। देखिए मैं, हमारे ओम जी सालों से संगठन का काम करते थे। कंधे पर थैला लटका कर बसों में जाना, पार्टी का काम करते थे और चुनाव प्रबंधन भी देखते थे। लेकिन कभी चुनाव में कोई हमें कहे कि आपको सभा मिलेगी, बड़े से बड़े नेता की मिलेगी तो भी हम कहते साहब हम सभा तो करेंगे। लेकिन सुबह 11 बजे मत दो, देना है तो दो बजे, तीन बजे और चार बजे दे दो। 11 बजे सुबह संगठन का काम करते हुए देखता हूं लोग निकलते नहीं हैं। लेकिन मैं देख रहा हूं कि ये पाली की ताकत, पाली के लोगों का प्यार, पाली के कार्यकर्ताओं की मेहनत। सुबह-सुबह इतनी बड़ी जनता जनार्दन, एक तरह से मैं जन सागर देख रहा हूं।

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस की तरफ से प्रचार-प्रसार में तेजी आई है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी के तीन कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिसमें वो दोपहर 1:30 बजे हनुमानगढ़ के गांधी स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वो शाम को 4 बजे बीकानेर में एक रोड शो करेंगे।

उदयपुर में नड्डा करेंगे रोड शो
वहीं आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर 1 बजे राजसमंद में आम सभा को संबोधित करेंगे। फिर शाम को 4 बजे उदयपुर में रोड शो करेंगे।