Home राज्यों से उत्तर प्रदेश गोरखपुर में डॉक्टर की हंसते हंसते मौत, मेडिकल कॉलेज में पसरा मातम

गोरखपुर में डॉक्टर की हंसते हंसते मौत, मेडिकल कॉलेज में पसरा मातम

20

गोरखपुर.

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिस मेडिकल कॉलेज में पढ़कर एक युवक डॉक्टर बना, उसी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की मौत हो गई। हैरानी की बात तो यह है कि डॉक्टर की उम्र महज 28 साल थी और वह महज अपने दोस्तों से मिलने और किसी छोटे मोटे काम के लिए मेडिकल कॉलेज आया था।

मेडिकल कॉलेज में एनओसी लेने आए थे डॉक्टर

हम बात कर रहे हैं देवरिया गांव के निवासी डॉ अभिषेक कुमार की, वे अपने गांव से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में एनओसी लेने के लिए आए थे। इसी दौरान वे अपने साथियों से भी मिलने पहुंचे। जहां सभी के बीच हंसी मजाक चल रहा था, लेकिन किसको पता था कि जो इंसान अभी हंस रहा है वह कुछ देर बाद नहीं बचेगा।

हंसते हंसते चली गई जान

अभिषेक कुमार हंसते हंसते अचानक बेहोश होकर गिर गए। उन्हें सीने में दर्द महससू होने लगा था। कुछ ही देर बाद वे बेहोश होकर गिर गए। ऐसे में तुरंत सभी साथियों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया। लेकिन चिकित्सकों ने कुछ ही देर में उन्हें मृत घो​षित कर दिया।

इसी मेडिकल कॉलेज से किया था एमबीबीएस

जानकारी के अनुसार डॉ अभिषेक कुमार ने इसी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई की थी। वे यहां एनओसी लेने आए थे। ताकि उन्हें भविष्य में कहीं किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आए। वे वर्तमान में देवरिया के रेलवे अस्पताल में ड्यूटी कर रहे थे। उनकी मौत की जानकारी उनके परिजनों को देने के साथ ही शव का पीएम कर परिजनों को सौंपा गया।