Home विदेश अयोध्या राम मंदिर में जो भी जाएगा वह मुस्लिम बनकर बाहर निकलेगा...

अयोध्या राम मंदिर में जो भी जाएगा वह मुस्लिम बनकर बाहर निकलेगा : जावेद मियांदाद

1

नई दिल्ली

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स के पास जब करने को कुछ नहीं होता है तो वे भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं. जावेद मियांदाद दिमागी रूप से दिलालिया हो गए हैं. विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के बाहर होने के बाद उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं.

जावेद मियांदाद का विवादित बयान 

वीडियो में मियांदाद अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर विवादित बयान देते हुए कह रहे हैं कि अयोध्या के राम मंदिर में जो भी जाएगा वह मुस्लिम बनकर बनकर निकलेगा. उन्होंने कहा, 'इंडिया में जो कुछ हो रहा है और जिस तरह से भारतीय पीएम जो हैं, मोदी साहब ने एक बड़ा अच्छा काम किया, उनके लिहाज से अच्छा है. हमारे लिहाज से नहीं. लेकिन मैं उसके डीप में, गहराइयों में जाकर वो बताता हूं. एक मस्जिद को मंदिर बनाया है, तो इंशा अल्लाह मेरा ईमान है कि जो भी वो मंदिर में जाएगा, वो मुसलमान बनकर निकलेगा. क्योंकि उसके अंदर हमारी जड़ें हमेशा रहती है.

हालांकि इस वीडियो को 2020 का बताया जा रहा है. 8 मिनट के वीडियो में मियांदाद ने राम मंदिर का जिक्र किया है. जावेद मियांदाद वीडियो में आगे कहते दिख रहे है कि क्योंकि हमारी जड़ें हमेशा रहती हैं, मुझे अल्लाह पर पूरा भरोसा है, कि यही वह जगह होगी, जहां से मुसलमान एक बार फिर उठ खड़े होंगे.

दाऊद के समधी हैं मियांदाद

जावेद मियांदाद मोस्ट वॉन्टेट डॉन दाउद इब्राहीम के समधी हैं. उनके बेटी की शादी दाऊद की बेटी से हुई है. ये शादी साल 2006 में हुई थी. बता दें कि मियांदाद हमेशा भारत के खिलाफ विवादित बयान देते रहते हैं.