Home राज्यों से नागौरवासी बोले- शानदार काम कर रही गहलोत सरकार , कुछ ने किया...

नागौरवासी बोले- शानदार काम कर रही गहलोत सरकार , कुछ ने किया जमकर विरोध

4

नागौर.

चुनावी रथ नागौर में पहुंचा। आमजन से यहां की समस्याओं को जाना। साथ ही लोगों ने नागौर की समस्याओं और अन्य परेशानियों के बारे में अमर उजाला पर अपनी बात रखी। लोगों ने चर्चा करते हुए यहां पर अलग-अलग राय रखी। किसी ने वर्तमान गहलोत सरकार की खूब तारीफ की तो किसी ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को बुलंद किया।

बताते चलें कि नागौर में हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी भी पूरी तरह से सक्रिय रहती है। क्योंकि बेनीवाल नागौर से ही आते हैं, ऐसे में पूरे जिले में लगभग उनका दबदबा रहता है। लेकिन यहां पर बीजेपी-कांग्रेस भी अच्छा प्रदर्शन करती है। कुछ लोगों ने कहा कि वर्तमान की गहलोत सरकार ने खूब विकास किए हैं। सरकार की योजनाओं से आमजन को फायदा पहुंचा है। एक व्यक्ति ने अपनी बात रखते हुए कहा कि यहां मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना लोगों के लिए वरदान साबित हुई है। लोग बीमार होने पर 25 लाख रुपये तक का इलाज फ्री करवा सकते हैं।

वहीं, कुछ लोगों ने बातचीत में बताया कि यहां भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और पानी की समस्या विकट है। यहां से जीते हुए जनप्रतिनिधि नजर ही नहीं
आते। जब से चुनाव जीते, उसके बाद से अब इस चुनाव में नजर आ रहे हैं। हालांकि, लोगों ने यहां वर्तमान विधायकों पर भी जमकर कटाक्ष किया। वहीं बताया कि बेरोजगारी यहां की मुख्य समस्या है। रोजगार न होने से लोगों को दूरदराज पैसे कमाने के लिए जाना पड़ता है।