Home मध्यप्रदेश बैतूल में हार्ट अटैक से मतदान कर्मी की मौत

बैतूल में हार्ट अटैक से मतदान कर्मी की मौत

2

मुलताई
एक कर्मचारी की चुनाव ड्यूटी के दौरान हार्टअटैक होने से मौत हो गई। यह घटना जिला मुख्यालय से 50 किमी. दूर मुलताई ब्लाक मुख्यालय पर घटित हुई।

मुलताई बीएमओ अभिनव शुक्ला ने बताया कि कर्मचारी को पैरामेडिकल स्टाफ सीरियस हालत में लेकर आए थे। उनके सीने में अत्यधिक दर्द हो रहा था। उन्हें उपचार भी दिया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। प्रथम दृष्टया उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हो सकती है। पूरी स्थिति पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

बैतूल के मुलताई में विधानसभा चुनाव ड्यूटी पर आए मतदान कर्मी भीमराव पुत्र भोजु (55) की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी ड्यूटी मुलताई नगर के कन्या शाला बूथ क्रमांक 123 पर थी। वे स्ट्रॉन्ग रूम के पास मतदान दलों के लिए सामग्री वितरण स्थल पर पहुंचे थे। यहां उनके सीने में तेज दर्द हुआ। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।

मुलताई में विधानसभा चुनाव की ड्यूटी पर शाहपुर से मुलताईं आए लोक स्वास्थ्य यांत्रिकीय विभाग के चौकीदार भीमराव पिता भोजू (55) कन्या शाला बूथ क्रमांक 123 पर पी 3 के पद पर तैनात थे। वह मतदान दलों को सामग्री वितरण कर रहे थे इसी दौरान उनके सीने में दर्द होने पर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके स्थान पर दूसरे कर्मचारी को तैनात किया गया है। कर्मचारी की मौत की खबर लगते ही सेक्टर अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनके परिजनों को सूचना दे दी है।