Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ दौरे पर प्रियंका गांधी, रायपुर में किया रोड शो

छत्तीसगढ़ दौरे पर प्रियंका गांधी, रायपुर में किया रोड शो

5

रायपुर.

छत्तीसगढ़ में तीन दिन बाद 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है। मतदान अंतिम चरण में होने से कांग्रेस और बीजेपी के दिगग्ज नेता धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी आज राजधानी रायपुर के दौरे पर हैं, जहां वो पार्टी प्रत्याशियों के  समर्थन में रोड शो करेंगी। रोड शो सुभाष स्टेडियम से शुरू होकर कोतवाली चौक, सदर बाजार, आमापारा चौक, अग्रसेन चौक होते हुए तेलगानी नाका पहुंचा।

इस दौरान जगह-जगह लोगों ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया। चुनाव के अंतिम चरण में कांग्रेस ने राजधानी रायपुर में शक्ति प्रदर्शन किया। रोड शो के बहाने कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाई। रोड शो में वाहनों का काफिला होने के चलते शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति है। प्रियंका गांधी को देखने के लिए भी लोगों की लोगों की भीड़ उमड़ी है। प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए किया आग्रह।

19 सीटों पर होगा असर
दूसरे चरण के मतदान के लिए महज दो दिन बचे हैं। ऐसे में प्रियंका गांधी का रोड शो होने के कई मायने निकाले जा रहे हैं। प्रियंका गांधी रायपुर में रोड शो कर रायपुर संभाग की 19 विधानसभा सीटों पर असर डाल सकती हैं। इसी रणनीति के तहत कांग्रेस चुनाव के अंतिम चरण में प्रियंका गांधी का रोड शो करवा रही है।

राहुल गांधी का दौरा कल
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे। वो दोपहर में माना विमानतल आयेंगे फिर वहां से वो बेमेतरा जायेंगे। दोपहर एक बजे बीटीआई मैदान में आम सभा को सम्बोधित करेंगे।  राहुल गांधी दोपहर को बलौदाबाजार स्टेडियम ग्राउंड में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। शाम को 4.30 बजे माना विमानतल से दिल्ली वापस जायेंगे।