Home राज्यों से कांग्रेस के बागी नेता ने किया निर्दलीय नामांकन; कहा- पार्टी ने भावनाओं...

कांग्रेस के बागी नेता ने किया निर्दलीय नामांकन; कहा- पार्टी ने भावनाओं का ख्याल नहीं रखा

4

दौसा/जयपुर.

राजस्थान के दौसा जिले की महवा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के बागी नेता रामनिवास गोयल ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर महुवा उपखंड कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया। गोयल मंडावर से पूर्व सरपंच रह चुके हैं। नामांकन पत्र भरने के बाद गोयल ने कहा कि वह पिछले 45 साल से कांग्रेस के कार्यकर्ता रहे हैं। लेकिन पार्टी ने उनकी भावनाओं का ख्याल न रखते हुए एक गैर कांग्रेसी को यहां से विधानसभा का टिकट दे दिया है। इसी का परिणाम है कि आज मैंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

मंडावर कस्बे और महुआ शहर में जगह-जगह रामनिवास गोयल का माला और साफा पहनाकर स्वागत कर किया गया। वहीं, जगह-जगह जेसीबी के द्वारा पुष्पवर्षा की गई। गोयल सुबह करीब साढ़े नौ बजे मंडावर के गांधी चौक से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ रवाना हुए।
इस मौके पर मुख्य बाजार, पुराने बस स्टेंड, बस स्टेंड, भुड़ामोड़, सारावली मोड़, जटवाड़ा मोड़, उकरुंद, पिलवा मोड़, रसीदपुर चौराहा सहित महवा शहर में जगह-जगह आमजन और व्यापारी वर्ग ने उत्साह से रामनिवास गोयल का स्वागत किया। वहीं, महवा और मंडावर में 51 किलो की माला से स्वागत किया गया। महवा शहर में लोगों के जन समूह के चलते करीब दो घंटे तक मुख्य बाजार में जाम लगा रहा। इस अवसर पर पूर्व सरपंच गोयल ने कहा कि सर्वसमाज का आशीर्वाद और अपार समर्थन मिल रहा है। उनके तथा कार्यकर्ताओं की दम पर हम महवा से जीतकर राजस्थान की विधानसभा में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि महवा में विकास के नए आयाम पैदा किए जाएंगे और लोगों के बीच आपसी भाईचारा व प्यार प्रेम कायम करने का कार्य करेंगे। इससे पूर्व गोयल ने मंडावर के गांधी चौक पर स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर पुष्प वर्षा की। इस मौके पर मानसिंह सरपंच ओंड, सहीराम डीलर, केशव फौजी, रामरूप सरपंच ढंड, मुकुट कैप्टन नाहिडा, सुरेश फौजी, भवानी पावटा, रामहरी कैप्टन, रामकिशोर सैनी तालचीडी, बजरंग संगठन अध्यक्ष भाग्यसिंह, पप्पू, जगदीश खावदा, भाग्यसिंह सरपंच नाहड़ा, रोशन हवलदार, सैनी समाज अध्यक्ष प्रदीप सैनी, भीमसिंह बना, अजय शर्मा, नवीन तिवाड़ी, यादराम सैनी, प्रभु मीना, इंद्राज मीना, पूर्व सरपंच कुसुमलता सहित सैकड़ों जनप्रतिनिधि और हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।