Home मनोरंजन अभिमन्यु और अक्षरा की मौत हो जाएगी, जिसके बाद 20 साल का...

अभिमन्यु और अक्षरा की मौत हो जाएगी, जिसके बाद 20 साल का लीप दिखाया जाएगा

3

मुंबई

राजन शाही का पॉपुलर शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' अपने करंट ट्रैक की वजह से नहीं, बल्कि इसमें आने वाले लीप के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। लंबे समय से इसके लीड एक्टर्स को लेकर तमाम नाम सामने आ रहे हैं। पहले फहमान खान, शहीर शेख, रणदीप राय जैसे कलाकारों के नाम सामने आ रहे थे। बताया जा रहा था कि 20 साल के जेनेरेशन लीप के बाद इनमें से किसी एक की एंट्री हो सकती है। मगर अब दो कंफर्म नाम बताए जा रहे हैं। वो कौन हैं, आइए बताते हैं।

'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में कुछ सालों से हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ नजर आ रहे हैं। अभिमन्यु और अक्षरा के किरदार में लोग इनको पसंद कर रहे हैं। मौजूदा ट्विस्ट की बात करें तो इसमें अक्षरा मां बनने वाली हैं। वह अभिनव के बच्चे को इस दुनिया में लाने वाली हैं। 10 नवंबर के पहले-पहले इन दोनों का ट्रैक रैप अप हो जाएगा। प्रणाली और हर्षद अब चंद दिनों के मेहमान हैं। उसके बाद इनके बच्चे बड़े हो जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, चौथे जेनेरेशन लीप में 'शुभ शगुन' फेम एक्टर शहजादा धामी की एंट्री होगी। वह शो में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। और ये कंफर्म नाम है। ऐसा दावा किया गया है। शहजादा धामी ने 'ये जादू है जिन्न का' में काम किया है। सोशल मीडिया पर वह एक्टर के साथ-साथ खुद को शायर भी बताते हैं।

अभिमन्यु को ये करेंगे रिप्लेस?
वहीं, 'फिल्मीबीट' के मुताबिक, शो में शिवम खजूरिया नजर आएंगे। वह हर्षद चोपड़ा को रिप्लेस करेंगे। रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्टर को मेकर्स ने बतौर हीरो के लिए साइन भी कर लिया है। 'बॉलीवुड बबल' के हवाले से लिखा गया है कि शिवम इस शो को लीप के बाद जॉइन करंगे और वो शायद अभीर का किरदार निभा सकते हैं। लेकिन अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट मेकर्स की तरफ से आना बाकी है। शिवम को आपने 'मोल्लकी', 'मन सुंदर' और 'कुमकुम भाग्य' में देखा है।