Home मध्यप्रदेश ग्वालियर-चंबल संभाग की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में बोले – ‘तैयार...

ग्वालियर-चंबल संभाग की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में बोले – ‘तैयार हो… कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है’

3

चंबल
विधानसभा चुनावों के चलते बीजेपी ने कमर कस ली है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. लगता है ग्वालियर-चंबल संभाग (Gwalior Chambal Reason) की कमान उन्होंने अपने हाथों में ले ली है. वे एकदम अलग अंदाज में हैं और कांग्रेस (Congress) को हराने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. डबरा के मंच से जिसने भी सिंधिया को देखा वो जोश से भर उठा.

बूथ मजबूत करने का मंत्र

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेशभर में भाजपा के शक्ति सम्मेलन शुरू हो गए हैं. डबरा में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे. उन्होंने बूथ प्रभारी कार्यकर्ताओं एवं केंद्र प्रभारी से एक-एक कर चर्चा की और उन्हें बूथ को मजबूत बनाने और प्रत्येक बूथ से भाजपा को जिताने का मंत्र दिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

जिला बना दो, फिर टिकट मत देना

कार्यक्रम के दौरान डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने भरे मंच से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से एक बड़ी मांग कर डाली. उन्होंने डबरा को जिला बनाने की मांग उठाई. इमरती देवी ने कहा कि महाराज फिर भलें ही मुझे टिकट मत देना, बस मेरे डबरा को एक बार जिला बनवा दो, मैं नाम के लिए मरती हूं और मैं अपना और आपका नाम करना चाहती हूं कि इमरती ने डबरा को जिला बनवाया है.