Home हेल्थ ग्लैमरस और ट्रेंडिंग लुक के लिए ट्राई करें ये साड़ियां

ग्लैमरस और ट्रेंडिंग लुक के लिए ट्राई करें ये साड़ियां

2

करवा चौथ आने वाला है और साड़ियां की शॉपिंग लगभग शुरू हो गई है। तो, अगर आप भी उन लोगों में हैं जो करवा चौथ पर इस बार खुद को एक नया लुक लेना चाहती हैं तो आप इन साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। दरअसल, आज हम साल 2023 की 4 ट्रेडिंग साड़ियों  के बारे में आपको बताएंगे। इन्हें पहनकर हर बॉलीवुड डीवा रैंप वॉक कर चुकी हैं। इसके अलावा इस साल सभी बड़े मौकों पर और फैशन वीक में इन साड़ियों को पहना गया है। तो, जानते हैं इन साड़ियों के बारे में।

प्लीटेड साड़ियां
दीपिका पादुकोण द्वारा एक कार्यक्रम में पहनने के बाद प्लीटेड साड़ियां तुरंत हिट हो गईं। इस साड़ी का डिजाइन एक सुंदर गाउन जैसा लगता है। फिर बेल्ट के साथ या साड़ी के पल्लू को खुला छोड़ दिया जाता है। आप इस साड़ी को कई तरह से पहन सकती हैं। जैसे किसी फैंसी ब्लाउज के साथ या फिर टॉप के साथ।

रफल साड़ी
रफल साड़ियां कई तरीके की आती हैं और किसी को भी तुरंत खूबसूरत बना सकती हैं। कई सेलेब्स इन्हें पहन चुकी हैं। खास बात ये है कि इन्हें कैरी करना आसान है और ये ट्रेंडी दिखती हैं। इसमें पल्लू को आप कई प्रकार से ले सकते हैं और लहेंगा समेत इसे काफी सारे लुक दे सकते हैं।

ऑर्गेंजा साड़ी
ऑर्गेंजा साड़ी, साड़ी को एक स्लो रोमांटिक स्वाद देती है। ऑर्गेना साड़ियां आरामदेह होने के साथ काफी ग्लैमरेस लगती हैं। पेस्टल टोन और फूलदार डिजाइन में ये और अधिक आकर्षक लगती हैं। इसे पहना इतना हल्का होता है कि आप इसे बार-बार पहनेंगी। साल 2023 में तो एक ऑर्गेना साड़ी आपकी अलमारी में जरूर होनी चाहिए।

सेक्विन साड़ियां
सेक्विन साड़ियों को बॉलीवुड की हर हीरोइन से इस साल पहना है। पूरी तरह से सेक्विन वाली साड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें अच्छा दिखने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं करना पड़ता है क्योंकि इसमें मेकअप की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती है। ये साड़ियां एक सुंदर कॉकटेल ड्रेस है जो कि इंडियन और वेस्टर्न का फ्यूजन कहा जा सकता है। ये अपने आप आपको ग्लैमरस लुक देगी।