Home राज्यों से उत्तर प्रदेश देवरिया में झोपड़ी में सो रहे युवक के सिर पर वार कर...

देवरिया में झोपड़ी में सो रहे युवक के सिर पर वार कर ली जान, एक और हत्या से दहला जनपद

3

देवरिया
जनपद में हत्याओं का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। यहां बेखौफ हो चुके अपराधी लगातार लोगों को निशाना बना रहे हैं।  सीएम योगी आदित्यनाथ कि जनपद से सटे देवरिया में विगत दिनों जहां सामूहिक हत्याकांड में 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था। वहीं, एक बार फिर हत्या से सनसनी फैल गई है।

जनपद के भटनी थाना क्षेत्र के बलुआ अफगान रहने वाले युवक को  सोते समय किसी ने उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार युवक लुहलुहान अवस्था में मिला था उसकी मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। मृतक मां -बाप  का इकलौता संतान था। घटना के बाद परिवारीजन बदहवाश है। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वही मौके पर पहुंचे एसपी ने स्थानीय थाने के अलावा एसओजी टीम से मामले के पर्दाफाश के निर्देश दिए है।  भटनी के बलुआ अफगान गांव के डाक टोला निवासी नरेंद्र नाथ तिवारी एक प्राइवेट स्कूल में बड़े बाबू है। उनका 28 वर्षीय एकलौता बेटा हंसनाथ तिवारी उर्फ बिट्टू  शनिवार की रात भोजन के उपरांत घर से दूर टीन शेड में सोने चला गया

रात करीब नौ बजे पड़ोसी गाय को रोटी देने गया तो बिट्टू को कराहते देखा। शोर मचाने पर लोग जुट गए। लोगों ने देखा कि उसके सिर से खून निकल रहा है। घायल अवस्था में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने गम्भीर स्थिति देख गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर युवक की मौत हो गई। परिवार में चीख पुकार मच गई। घटना स्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। इधर घटना से नाराज ग्रामीणों ने जल्द हत्या रोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।