Home राज्यों से UP के तीन संदिग्ध लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा

UP के तीन संदिग्ध लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा

3

जैसलमेर.

जैसलमेर में सरहदी गांव बीदा के ग्रामीणों ने सरहदी इलाके में घूमते तीन लोगों को पकड़ा है। तीनों गैस के चूल्हे आदि बनाने के कारीगर हैं। ग्रामीणों ने तीनों को पकड़कर सम थाना पुलिस को सौंप दिया। अब सम थाना पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस थाना सम से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए तीनों लोगों को धारा-151 में पकड़ा गया है। तीनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। ये गैस के चूल्हे आदि रिपेयर करने का काम करते हैं।

बीदा गांव के ग्रामीणों ने गांव में घूम रहे संदिग्ध लग रहे तीनों से पूछताछ की और सम थाना पुलिस को सौंपा। सम थाना प्रभारी ऊर्जा राम ने बताया कि बुधवार देर शाम बीदा गांव के ग्रामीण तीन लोगों को पकड़कर थाने लाए। इनमें से दो लोग पिता-पुत्र हैं और एक अलग व्यक्ति है। पकड़ा गया हारुन (47) पुत्र इलियास निवासी उबालपुर, उत्तर प्रदेश, अनस खान (21) पुत्र हारून खान और साहिल खान (33) पुत्र काले खान निवासी हाथरस, उत्तर प्रदेश का निवासी है। तीनों को सम थाने लाया गया, जहां तीनों को पूछताछ की गई। तीनों ही गैस चूल्हे आदि रिपेयरिंग करने का काम करते हैं। संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने पकड़कर सम थाना पुलिस को सौंपा है। सम थाना पुलिस ने तीनों के पास से कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं की है। तीनों को धारा-151 में पकड़ा है और पूछताछ जारी है।