Home राज्यों से बदमाशों ने रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़, हथियार के बल पर नकदी लूटी

बदमाशों ने रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़, हथियार के बल पर नकदी लूटी

5

धौलपुर.

राजस्थान के धौलपुर के कोतवाली थाना इलाके के हरदेव नगर में मंगलवार देर शाम को एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट में हमला कर दिया। यहां बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर नकदी लूटी और तोड़फोड़ कर फरार हो गए। इस वारदात से बाजार में दहशत फैल गई।
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम को एक दर्जन से अधिक बदमाश हरदेव नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में घुस गए। फिर बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक बबलू खान से मारपीट शुरू कर दी। रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ कर करीब 35 हजार की नकदी को लूट लिया। उसके बाद रेस्टोरेंट संचालक की बाइक तोड़कर मौके से फरार हो गए।

संचालक बबलू खान ने बताया कि एक बदमाश की पहचान कार्तिक के रूप में की गई है। बदमाशों ने रेस्टोरेंट के शीशे तोड़ दिए हैं। संचालक ने करीब एक लाख रुपये के नुकसान होने की बात कही है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उनकी बाइक को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है। उसके बाद रेस्टोरेंट संचालक ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी भी कराई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि हरदेव नगर में स्थित एक रेस्टोरेंट में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ की गई है। उन्होंने बताया रेस्टोरेंट संचालक को मुकदमा दर्ज कराने के लिए बोला गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। उधर, अचानक हुई घटना से बाजार में दहशत फैल गई। घटना से पुलिस की कार्यशैली और रात्रि गस्त व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।