Home राजनीति संजय सिंह की गिरफ्तारी ममला: AAP को मिला कांग्रेस और उद्धव सेना...

संजय सिंह की गिरफ्तारी ममला: AAP को मिला कांग्रेस और उद्धव सेना का समर्थन, सच बोलने की सजा

7

नई दिल्ली

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी को उद्धव सेना का समर्थन मिला है। महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो भी उनके खिलाफ बोलता है या सच बोलता है, उसे ये लोग जेल में डाल देते हैं। उन्होंने कहा कि बीते 24 घंटों में हमने देखा है कि कैसे पत्रकारों के मोबाइल जब्त कर लिए गए और उन्हें गिरफ्तार करके ले गए। इसके अलावा नेताओं को भी आलोचना के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है। एक टीवी प्रोग्राम में उद्धव ठाकरे के बेटे ने कहा कि जो भी सच बोलना चाहता है, उसे ये लोग जेलों में डाल रहे हैं।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में भी इसी तरह की कार्रवाई की गई। नवाब मलिक, अनिल देशमुख और संजय राउत जैसे नेताओं को जेल में डाला गया। उन्होंने कहा कि जब गिरफ्तारी होती है तो बहुत शोर होता है, लेकिन जब अदालतों से नेता रिहा होते हैं तो उसे पढ़ा नहीं जाता। अदालतों ने कई बार कड़ी टिप्पणी करके रिहा किया तो उन फैसलों को किसी ने नहीं पढ़ा। यही नहीं अब कांग्रेस से भी आम आदमी पार्टी को समर्थन मिला है। प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के धार की एक रैली में इस मुद्दे को उठाया।

प्रियंका गांधी ने कहा कि आखिर भाजपा शासित राज्यों में ईडी क्यों नहीं जाती। ईडी की टीमें विपक्ष की सत्ता वाले राज्यों में ही क्यों जाती हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं के खिलाफ कुछ एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। भर्ती परीक्षाओं में इनकी सरकारें घोटाले करा रही हैं, पर कोई ऐक्शन नहीं होता। वहीं भाजपा ने आम आदमी पार्टी के विरोध पर सवाल उठाया और कहा कि चार्जशीट में 4 जगह पर संजय सिंह का नाम था। कुछ ही देर में संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा।