Home मध्यप्रदेश प्रियंका वाड्रा आज धार जिले के राजगढ़ से करेंगी चुनाव अभियान की...

प्रियंका वाड्रा आज धार जिले के राजगढ़ से करेंगी चुनाव अभियान की शुरुआत

2

धार

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का शंखनाद कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को मोहनखेड़ा महातीर्थ से करेंगी। दरअसल, वे पांच अक्टूबर को धार जिले की सरदारपुर विधानसभा के राजगढ़ में पहुंचकर आम सभा को संबोधित करेंगी। कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पदाधिकारी भी तैयारी में जुटे हुए हैं। मंगलवार को दिल्ली से प्रियंका गांधी के कार्यालय की टीम ने हेलीपेड निर्माण, आमसभा पर लग रहे वाटरप्रूफ डोम एवं टंट्या मामा प्रतिमा स्थल का निरीक्षण किया।

डोम का किया निरीक्षण

इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस के सहप्रभारी कुलदीप इंदौरा, राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल और क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल ने अवलोकन कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। नगर परिषद के सभा कक्ष में विधायक ग्रेवाल ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली व जिम्मेदारों को दायित्व सौंपे। सभा स्थल मार्केटिंग सोसायटी पर तैयार किए जा रहे डोम का निरीक्षण कर कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

ऐतिहासिक सभा का होगा आयोजन

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला हेलीकाप्टर से निरीक्षण के लिए पहुंचेंगे। इसी के चलते दो हेलीपेड का निर्माण किया जा रहा है। विधायक ग्रेवाल ने बताया कि पांच अक्टूबर को ऐतिहासिक सभा का आयोजन होगा। कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मंगलवार को सभी कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारियां दी गई हैं। सभा स्थल पर विशाल डोम तैयार किया जा रहा है, जो अंतिम दौर में है। वहीं मोहनखेड़ा पर हेलीपेड का कार्य भी अंतिम दौर में है।