Home विदेश बच्चों की देखभाल को ‘Nanny’ को ऑफर की 83 लाख सैलरी

बच्चों की देखभाल को ‘Nanny’ को ऑफर की 83 लाख सैलरी

3

वाशिंगटन.

भारतीय मूल के अमेरिकी अरबपति विवेक रामास्वामी अपने बच्चों के लिए नैनी की तलाश कर रहे हैं. इसके लिए वो कम से कम 83 लाख रुपये देने को भी तैयार हैं. लेकिन कुछ शर्तें हैं, जिन्हें पूरा करने वाले को ही नौकरी दी जाएगी. नौकरी के विज्ञापन के साथ लिखा है कि रामास्वामी अपने दो बच्चों के लिए आया की तलाश कर रहे हैं. ये एक हाई प्रोफाइल परिवार के साथ जुड़ने का अच्छा अवसर है. नैनी को बच्चों की ग्रोथ और डिवलपमेंट के लिए परिवार से जुड़े एडवेंचर्स में हिस्सा लेना होगा.

कैंडिडेट को वीकली रोटेशनल शेड्यूल के मुताबिक काम करना होगा. हफ्ते में एक दिन का ऑफ मिलेगा. इस तरह नैनी को 26 हफ्तों में काम करने के बदले 83 लाख रुपये की सैलरी दी जाएगी. डिस्क्रिप्शन में ये भी बताया गया है कि नैनी को हर हफ्ते प्राइवेट एयर ट्रैवल करना पड़ सकता है. विज्ञापन में लिखा है, वीकली फैमिली ट्रैवल, नियमित तौर पर प्राइवेट फ्लाइट से यात्रा करनी होगी. इसमें बताया गया है कि नैनी को हाउसहोल्ड स्टाफ का हिस्सा बनना होगा. जिसमें शेफ, नौनी, एक हाउसकीपर और प्राइवेट सिक्योरिटी शामिल है.

नैनी को एक टीम के साथ मिलकर काम करना होगा. ये नैनी का काम करने वाले कर्मचारियों की टीम है. इनका काम बच्चों का डेली रूटीन तय करना, यात्रा के लिए उनका सामान पैक और अनपैक करना है. नैनी को एक समझौते पर हस्ताक्षर करने होंगे. कैंडिडेट की उम्र 21 साल होनी चाहिए. साथ ही नौकरी का अच्छा अनुभव होना चाहिए. बता दें, विवेक रामास्वामी ने अपूर्वा रामास्वामी से शादी की है. दोनों की मुलाकात येल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान हुई थी. इनके दो बेटे हैं. उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दावेदारी भी पेश की है.