Home राज्यों से उत्तर प्रदेश 11 साल की बच्ची को देख 85 साल के बुजुर्ग की बदली...

11 साल की बच्ची को देख 85 साल के बुजुर्ग की बदली नीयत, चारपाई से बांधकर किया रेप

4

 बांदा

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 11 साल की बच्ची को देख 85 साल के बुजुर्ग की नीयत खराब हो गई। बच्ची को चारपाई से बांधकर उसके साथ रेप कर डाला। बुजुर्ग के चंगुल से छूटकर बच्ची रोते-रोते घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। इस पर दादा ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। वहीं पुलिस पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा रही है।

यह घटना बबेरू के मरका थाना क्षेत्र के एक गांव का है। दो बहनें 30 सितंबर की शाम को वृद्ध के घर दूध लेने के लिए गईं थी। तभी वृद्ध ने 11 वर्षीय बालिका को दबोच लिया। उसे चारपाई पर बांध दिया और दुष्कर्म कर डाला। वृद्ध के चंगुल से छूटी बालिका अपनी 9 वर्षीय बहन के साथ घर पहुची और दादा को जानकारी दी। दादा ने सोमवार को मरका थाने में तहरीर दी। मरका थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि आरोपी जनक उर्फ कृष्ण बिहारी त्रिपाठी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है। बताया कि चारपाई पर बांधकर दुष्कर्म की बात परिजनों के द्वारा बताई गई है। एसओ ने कहा कि 164 के बयान के बाद वृद्ध को गिरफ्तार किया जाएगा। यह भी कहा कि मामला रंजिश का भी प्रतीत हो रहा है। चूंकि दोनो पक्षों के बीच काफी समय पहले तकरार हुई थी।