Home मध्यप्रदेश डॉ देवी प्रसाद नामदेव की पुण्यतिथि पर निशुल्क चिकित्सा सुविधा रही :...

डॉ देवी प्रसाद नामदेव की पुण्यतिथि पर निशुल्क चिकित्सा सुविधा रही : डॉ.श्याम

2

मंडला
डॉ .श्याम नामदेव एवं हमारे पत्रकार ने प्रेस नोट पर बताया कि डॉक्टर. स्वर्गी देवी प्रसाद नामदेव जी की  पुन्यरूमृति के अवसर पर आम जनों को चिकित्सा सुविधा एवं दवाई वितरित निशुल्क की गई।डॉक्टर ,श्याम नामदेव ने कहा कि स्वर्गीय डॉक्टर, देवी प्रसाद नामदेव जी के नाम पर दिनांक 2/10/ 2023 को दिन सोमवार सुबह 10:00 से रात्रि 8:00 तक कूल 602 मरीज का इलाज दिन भर में निशुल्क किया गया.

डॉ देवी प्रसाद नामदेव जी के पुण्यतिथि अवसर पर उनके पुत्र डॉ,श्याम नामदेव जी ने निशुल्क चिकित्सा व्यवस्था अपने क्लीनिक पर की और लगभग 602 मरीजों को निशुल्क सेवा पर  इलाज किया !साथी अपने क्लीनिक मैं दिन भर बैठकर जनता के लिए अपना द्वार खोल दिया !साथ ही भंडारा भी कराया जहां उन्होंने दावा के साथ-साथ भोजन कराया।

 और साथी मरीजों के हिसाब से दवा उपलब्ध कराई ! डॉ. श्याम नामदेव ने कहा कि यह सेवा आज के दिन ही निशुल्क होती रहेगी! मरीजों के लिए हर संभव प्रयास करता रहूंगा!  उन्होंने चिकित्सा की सुविधा तो मुहैया कराई ही साथ ही ग्रामीण अंचलों के भी लोग पहुंचे।

 और उन्होंने अपना इलाज एवं रूटिंग चेक कराया दवाई भी उपलब्ध कराई एवं परामर्श पर चर्चा भी लिखा! डॉक्टर श्याम नामदेव से हुई चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि आज ही के दिन हमेशा हम निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन रखते हैं !इस दौरान दिनभर की यह व्यवस्था रहती है तथा मरीजों के लिए चिकित्सा के साथ-साथ निशुल्क दवाइयां भी उपलब्ध कराई जाती है.

यह नगर के लिए एक अच्छी उपलब्धि है! जिसमें उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था से आम जनों का प्यार प्राप्त होता है और इसी बहाने उनकी सेवा भी हमारे हाथों से होती है यह एक सौभाग्य का पाल होता है और जो हमसे हो सके वह करने का प्रयास करते हैं।  और हमें लोगों का इसने और प्यार प्राप्त होता है जो हमारे लिए आशीर्वाद स्वरुप होता है