Home राज्यों से विजय सिन्हा की ओर से आया बड़ा बयान, आनंद मोहन की होगी...

विजय सिन्हा की ओर से आया बड़ा बयान, आनंद मोहन की होगी बीजेपी में एंट्री?

3

पटना

आरजेडी सांसद मनोज झा द्वारा राज्यसभा में 'ठाकुर' वाली कविता को लेकर बिहार में जमकर सियासत हो रही है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है। विजय सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी के अंदर बंधुआ मजदूर और वंशवाद की गुलामी में जीना पड़ता है। ऐसे में कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति सम्मान के साथ आरजेडी में नहीं रह सकता है। शनिवार को हाजीपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान ये बातें कहीं। गौरतलब है कि पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे व आरजेडी विधायक चेतन आनंद जब से राजनाथ सिंह से मिले हैं तब से यह कयास लगाया जा रहा है कि कहीं वह बीजेपी में तो नहीं जाने वाले हैं।

पत्रकारों ने पूछा कि आनंद मोहन का बीजेपी में स्वागत हो सकता है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्र को ग्रहण करेगा और 'सबका साथ, सबका विकास' के भाव को स्वीकार करेगा, उनको भारतीय जनता पार्टी स्वीकार करेगी। इस दौरान विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

वहीं दूसरी ओर आनंद मोहन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर आरजेडी की ओर प्रतिक्रिया सामने आई है। पार्ट के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह  कहा कि कोई कहीं भी जाए आरजेडी को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि आज तक आरजेडी से कई लोग कितने दलों में गए, सब दल में लालू यादव के ही प्रोडक्ट हैं, किसी के जाने से आरजेडी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि जो नेता आरजेडी छोड़कर दूसरे दलों में गए उनकी क्या स्थिति आज है वह देख लीजिए।