Home राजनीति कैलाश विजयवर्गीय हैं नंबर 1 नेता, कार्यकर्ताओं के सम्मान का रखते हैं...

कैलाश विजयवर्गीय हैं नंबर 1 नेता, कार्यकर्ताओं के सम्मान का रखते हैं ध्यान: CM शिवराज

4

इंदौर.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर एक विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। यहां से उम्मीदवार बनाए गए कैलाश विजयवर्गीय की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे को 43 सालों से जानते है। एक नंबर विधानसभा के एक नंबर कार्यकर्ताओं को एक नंबर नेता मिला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर सीट पर जीत के लिए एक-एक कार्यकर्ता की भूमिका मायने रखती है। इंदौर के विकास में कभी कमी नहीं आने दी। जब भी इंदौरवासियों को जरुरत होगी,  सरकार हाजिर रहेगी।

कार्यकर्ताओं से की भावुक अपील
सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि इंदौर-1 से कार्यकर्ता चुनाव में इस तरह काम करें जैसे कैलाश विजयवर्गीय नहीं कार्यकर्ता खुद चुनाव लड़ रहा हो। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान, उनका ध्यान रखना विजयवर्गीय की प्राथमिकताओं में शुरू से शामिल रहा है। उन्होंने विधायक रहते हुए जनभागीदारी का कॉन्सेप्ट लेकर आए, जिससे इंदौर बढ़ते-बढ़ते कई क्षेत्रों में नंबर वन हो गया। उन्होंने विधायक रहते अपनी विधानसभा की जितनी सेवा की उसे पूरा इंदौर जानता है।

बच्ची को मंच पर बुलाकर सीएम ने किया दुलार
कल देर रात इंदौर के राऊ क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सबको भावविभोर कर दिया। रात के साढ़े ग्यारह बजे का समय था। मुख्यमंत्री मंच से जनता से संवाद कर रहे थे। इस बीच उन्हें भीड़ में से एक बच्ची की आवाज सुनाई दी। वो जोर-जोर से मामा-मामा पुकार रही थी। 3-4 वर्ष की नन्हीं बच्ची मुख्यमंत्री से मिलने मंच की ओर बढ़ रही थी। सीएम ने मासूम बिटिया को देख उसी समय अपना संबोधन रोका , बेटी को मंच पर बुलवाया, उसे गोदी में उठाया, दुलार व स्नेह दिया।