Home राज्यों से उत्तर प्रदेश एक साथ सेक्‍स करने को बोली गर्लफ्रेंड और उसकी सहेली, युवक ने...

एक साथ सेक्‍स करने को बोली गर्लफ्रेंड और उसकी सहेली, युवक ने मना किया तो प्राइवेट पार्ट पर चाकू चला दिया

3

कानपुर
यूपी के कानपुर में एक साथ सेक्‍स करने से इनकार पर एक युवक पर गर्लफ्रेंड और उसकी सहेली ने हमला कर दिया। आरोप है कि दोनों महिलाएं युवक से एक साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थीं। युवक ने ऐसा करने से मना किया तो दोनों ने मिलकर झगड़ा शुरू कर दिया। इसी दौरान उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में घायल युवक को कानपुर के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक की पत्‍नी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी है। उसके अनुसान कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव में एक शख्‍स का एक महिला से संबंध था। मंगलवार को युवक अपनी महिला मित्र से मिलने गया था। दोनों आपस में बात कर रहे थे कि इसी दौरान महिला मित्र की एक सहेली भी वहां आ गई। महिला मित्र और सहेली युवक के साथ एक साथ सेक्‍स करना चाहती थीं। दोनों ने युवक से ऐसा करने को कहा तो युवक ने मना दिया। इस पर दोनों महिलाएं भड़क गईं। उन्‍होंने युवक के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसी दौरान उन्‍होंने युवक के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया।

अचानक हुए इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। उसकी पत्‍नी को मामले की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया है। अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।