Home राज्यों से मीटिंग में आपस में भिड़े ललन सिंह और अशोक चौधरी, चुपचाप देखते...

मीटिंग में आपस में भिड़े ललन सिंह और अशोक चौधरी, चुपचाप देखते रहे नीतीश कुमार!

4

पटना

देशभर में विपक्षी एकता (I.N.D.I.A) को मजबूत करने का दावा करने वाले नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में ही घमासान मचा हुआ है. बीते दिनों पार्टी की अहम बैठक में नीतीश के दो दिग्गज नेता आपस में ही भिड़ गए.
 
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी के बीच खूब नोकझोंक हुई. खास बात ये रही कि ये सब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आंखों के सामने होता रहा. इस लड़ाई के बाद नीतीश कुमार की खूब किरकिरी हो रही है. बिहार में अब इस लड़ाई की चर्चा हो रही है. हालांकि दोनों नेताओं के बीच ये लड़ाई क्यों हुई वो वजह अभी सामने नहीं आई है. अब मंत्री अशोक चौधरी और ललन सिंह की लड़ाई पर बीजेपी और जेडीयू में विवाद छिड़ गया है.

बीजेपी का दावा, जेडीयू में होगी टूट

बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने दावा किया कि जेडीयू में बहुत जल्द टूट होने वाली है. जदयू दो गुटों में बंट चुकी है. ललन सिंह की तेजस्वी यादव से नजदीकियां बढ़ी हैं. जेडीयू मे टूट होने के बाद ललन सिंह के साथ कुछ विधायक आरजेडी में चले जाएंगे. इसलिए जेडीयू में आपसी लड़ाई हो रही है. ये लोग अपनी-अपनी साख बचाए रखने मे लगे हुए हैं. अभी की जो मौजूदा सरकार है वो लूट के चक्कर में लगी हुई है.
 

जेडीयू ने किया पलटवार

वहीं नीरज बबलू के इस बयान के बाद पूर्व मंत्री और जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने पलटवार किया है. नीरज कुमार ने कहा कि नीरज बबलू जी क्या बोलेंगे, जो खुद ही बार-बार पार्टी बदलते रहते हैं. पहले जेडीयू फिर हम और फिर बीजेपी में शामिल हुए हैं. वो क्या आरोप लगा रहे हैं कि ललन बाबू की तेजस्वी से नजदीकियां बढ़ी है, तो दूरियां ही कब थी.

नीरज कुमार ने बीजेपी नेता पर तंज कसते हुए कहा, हमारी तो INDIA गठबंधन के सभी नेताओं से नजदीकियां है. वो अपनी चिंता करें. भाजपा को देश की तरक्की पर ध्यान देना चाहिए. प्रधानमंत्री जी 51 हजार नियुक्ति पत्र बांट रहे है. उतना तो हमलोग बिहार के एक जिले मे बांट देते है. पीएम ने देश मे हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, उसे पूरा करें.

अशोक चौधरी से प्यार है: नीतीश

बता दें कि बीते दिनों जब नीतीश कुमार का मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पर हाथ रखकर धक्का देने का वीडिया सामने आया था तो उन्होंने इस पर सफाई दी थी. नीतीश ने अशोक चौधरी को गले लगाते हुए कहा था कि उन्हें अशोक चौधरी से बहुत प्यार है.