Home मनोरंजन फिल्म ‘गणपत’ से कृति सैनन की पहली झलक आई सामने, दिखा धांसू...

फिल्म ‘गणपत’ से कृति सैनन की पहली झलक आई सामने, दिखा धांसू अवतार

3

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।इसमें उनकी जोड़ी कृति सैनन के साथ बनी है। इससे पहले कृति और टाइगर की जोड़ी साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती में नजर आ चुकी है।अब निर्माताओं ने मंगलवार (19 सितंबर) को गणेश चतुर्थी के खास मौके पर ‘गणपत’ से कृति की पहली झलक जारी कर दी है, जिसमें वह धांसू अवतार में नजर आ रही हैं। कृति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ‘गणपत’ से अपना पहला पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, वह भयंकर है। वह अजेय है।

वह मारने को तैयार है। जस्सी से मिलें। फिल्म में कृति का नाम जस्सी होगा।गणपत ने टाइगर और कृति के अलावा अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 20 अक्टूबर को हिंदी समेत तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। अभिनेत्री कृति सेनन को हाथों में नन्चक्स पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो पट्टियों से ढके हुए हैं.स्टनर ने अपने अगले लुक के लिए एक्शन से भरपूर अवतार अपनाया है, जो उनके पिछले किसी भी लुक से अलग है. फ़र्स्ट लुक पोस्टर में वह कार्गो पैंट के साथ स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने हुए और हाथों में ननचॉक्स पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. वह कैमरे की ओर तीव्र नजरों के साथ देखते हुए देखी जा सकती हैं.

 कृति सेनन ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘गणपत’ से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए पोस्ट कर कैप्शन दिया, वह भयंकर है, वह अजेय है, वह मारने को तैयार है.पोस्टर जारी होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट करते हुए उनके नए अवतार के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया. ट्विटर उपयोगकर्ताओं में से एक ने लिखा, कहना होगा कि कृति की फिल्मों का चयन असाधारण है, हमें हर बार उन्हें एक अलग रूप में देखने को मिलता है और वह इसमें जान डाल देती हैं. चाहे वह मिमी के रूप में उनका प्रदर्शन हो और अब जस्सी के रूप में. गणपथ में एक शानदार ब्लॉकबस्टर हो.

एक अन्य ने लिखा, कृति जी, आपका प्रदर्शन क्या है, मुझे लगता है कि यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी है. एक नेटिजन ने लिखा, लड़की इसमें नानचॉक्स का यूज कर रही है, जस्सी तुम्हें मार्शल आर्ट करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

जैकी भगनानी की निर्मित फिल्म ‘गणपत’ पार्ट 1 का साल 2020 से इंतजार किया जा रहा है। नवंबर 2020 में मेकर्स ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट की थी और एलान किया था कि फिल्म 2022 में रिलीज होगी। हालांकि, रिलीज डेट टाल दी गई थी। अब मूवी 20 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

नित्या मेनन स्टारर कॉमेडी ड्रामा सीरीज कुमारी श्रीमती 28 सितंबर को होगी स्ट्रीम

मुंबई
एक्ट्रेस नित्या मेनन की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा सीरीज कुमारी श्रीमति 28 सितंबर को डिजिटल रूप से स्ट्रीम होगी। सीरीज में पूर्वी गोदावरी के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला (मेनन द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिसका जीवन बिल्कुल भी आसान नहीं है। उसके सामने आने वाली कठिनाइयों को बड़े ही मनोरंजक ढंग से प्रस्तुत किया गया है, जो रूढि़वादियों को चुनौती देती है। वैजयंती एंटरटेनमेंट्स के वेब डिवीजन अर्ली मॉनसून टेल्स द्वारा निर्मित सीरीज कुमारी श्रीमति गोम्तेश उपाध्ये द्वारा निर्देशित है। इसमें नित्या के साथ निरुपम परिताला, गौतमी, थिरुवीर, तल्लुरी रामेस्वरी, नरेश और मुरली मोहन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

तेलुगु में कुमारी श्रीमति के सात एपिसोड हिंदी, तमिल और मलयालम में डब किए गए हैं। निर्माता स्वप्ना दत्त ने कहा, श्रीमति की यात्रा दृढ़ संकल्प और परिवार के अटूट बंधन से संबंधित है। यह सीरीज घरेलू परिवारों की जटिलताओं, समाज के मानदंडों को तोडऩे और व्यक्तिगत आकांक्षाओं को पूरा करने पर जोर देती है। यह सब दर्शकों को एक भावनात्मक और मनोरंजक यात्रा पर ले जाएगी।हमें विश्वास है कि मजबूत पारिवारिक बंधनों के साथ संस्कृति से भरपूर यह सीरीज दर्शकों को पसंद आएगी।

 हम विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के दर्शकों के लिए अनूठी और सशक्त कहानी लाने के लिए रोमांचित हैं।प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग निदेशक मनीष मेंघानी ने कहा, आउटस्टैंडिंग टैलेंटेड कलाकारों के साथ यह सीरीज परिवार के साथ देखने के लिए एक शानदार विकल्प है।