Home राज्यों से बिहार में थाना बना ठेका, पुलिस ही बेच रही जब्त शराब, एसपी...

बिहार में थाना बना ठेका, पुलिस ही बेच रही जब्त शराब, एसपी ने पकड़ा तो थानेदार हुआ फरार, दो गिरफ्तार

1

बक्सर

थाने में जब्त शराब बेचने की कोशिश में छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसवालों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गयी है जबकि एक दारोगा और एक सिपाही को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में संलिप्त कुल छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। एसपी की इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।

बता दें कि ब्रह्मपुर थाना की पुलिस ने बीते 12 सितंबर को पुरवा गांव के समीप फोरलेन पर शराब लदा कंटेनर जब्त किया था। जब्त शराब ब्रह्मपुर थाना में रखी गई। एसपी ने बताया कि यह जानकारी मिली कि जब्त शराब बेचने के  लिए  बगल के कमरे में रखी गयी है। इसकी जांच के लिए डुमरांव के एसडीपीओ को भेजा गया , स्वयं एसपी भी वहां पहुंचे। जांच के दौरान कमरे में 50 लीटर शराब बरामद की गई। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शराब को जब्त किया गया।

एसपी ने बताया कि इस मामले में थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी, दारोगा कुंवर कन्हैया प्रसाद, प्रशिक्षु सिपाही विकास कुमार, चौकीदार शशिकांत यादव और रविशंकर राय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। दारोगा कुंवर कन्हैया प्रसाद और सिपाही विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। है।