Home राज्यों से मेट्रो में ‘जवान’ लुक में लड़की का वीडियो वायरल, यात्रियों के बीच...

मेट्रो में ‘जवान’ लुक में लड़की का वीडियो वायरल, यात्रियों के बीच डांस करती आई नजर

2

नईदिल्ली

बॉलीवुड में किंग खान के नाम मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का भूत लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म जवान की कॉपी कई बार नजर आ चुके हैं। फिल्म सिनेमा हॉल में जबरदस्त कमाई भी कर रही है। इस बीच अब दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शाहरुख खान के बैंडेड लुक की नकल की गई है। एक लड़की ने शाहरुख खान के फिल्म में इस लुक का नकल दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान किया और वो 'बेकरार करके हमें यूं ना जाइए' गाने पर मेट्रो के अंदर डांस करती नजर आई है। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की जवान फिल्म में शाहरुख के बैंडेड लुक में है और दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस कर रही है। इस दौरान मेट्रो के अंदर कई अन्य यात्री भी मौजूद हैं जो इस लड़की को डांस करते हुए देख रहे हैं। यह वीडियो 'sahelirudra' नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इस वीडियो को देखा है और अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

बैंडेड लुक में दिख रही लड़की का वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, 'लेडी जवान।' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'इतना कॉन्फिडेंस है तो मानना पड़ेगा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतनी भीड़ के सामने डांस कर पाना अपने आप में बहुत बड़ी बात है।' एक यूजर ने लिखा, 'बहन तुमको अपने आप को देखकर हंसी क्यों नहीं आती?'

बता दें कि दिल्ली मेट्रो के अंदर कई तरह की हरकतों का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है। कई बार आपत्तिजनक हरकतों का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग दिल्ली मेट्रो प्रबंधन की खिंचाई भी करते हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन यात्रियों से हमेशा अनुशासन में रहकर यात्रा करने और जरुरी नियमों के पालन की अपील करता रहता है।

जवान कर रही ताबड़तोड़ कमाई…

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म जवान ने भारतीय बाजार में 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। एटली के निर्देश में बनी शाहरुख खान की जवान 07 सितंबर को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म जवान लगातार रिकॉर्ड तोड़ती और बनाती चली जा रही है। फिल्म जवाान को ग्रैंड ओपनिंग मिली थी और हर दिन इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।  गौरी खान और शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म जवान को प्रोड्यूस किया गया है। जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा भी शामिल है।