Home खेल आर अश्विन चेन्नई में खेलेंगे वनडे गेम, हर कसौटी पर खरे उतरने...

आर अश्विन चेन्नई में खेलेंगे वनडे गेम, हर कसौटी पर खरे उतरने के लिए तैयार हैं

4

नई दिल्ली

दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को फिर से भारत की वनडे टीम में जगह मिली है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल होने से पहले उनको एक कसौटी पर खरा उतरना होगा कि वे वनडे क्रिकेट के लिए फिट हैं या नहीं? इसी वजह से आर अश्विन एक लोकल वनडे गेम में नजर आने वाले हैं। आर अश्विन को हाल ही में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में सफेद गेंद से नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा गया था। वे मंगलवार को चेन्नई में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) की एक स्थानीय लीग में 50 ओवर का मैच खेलने वाले हैं।

चेन्नई में इस वक्त वीएपी ट्रॉफी की वनडे लीग चल रही है। 37 वर्षीय अश्विन, जिन्होंने 2011 विश्व कप के विजयी अभियान सहित 113 एकदिवसीय मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया है, यंग स्टार्स के खिलाफ एसएसएन कॉलेज ग्राउंड में टेक सॉल्यूशन एमआरपीए टीम के लिए मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। क्रिकबज की मानें तो उन्होंने कुछ सप्ताह पहले स्थानीय लीग के भीतर कई तीन दिवसीय खेलों में भी भाग लिया था। ऐसे में वे मैच फिट तो हैं, लेकिन ये देखना बाकी है कि क्या वे वनडे क्रिकेट के लिए भी पूरी तरह से फिट हैं या नहीं।

टीएनसीए के एक अधिकारी ने कहा, "वह मैदान पर कुछ समय बिताना चाहते हैं और 50 ओवर का खेल उन्हें वह अवसर प्रदान करेगा। उन्होंने हाल ही में अपनी मैच फिटनेस पर काम करने के लिए और स्पिन गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले के मार्गदर्शन में अपने कौशल को निखारने के लिए एनसीए का दौरा किया था। वह किसी भी चुनौती के लिए खुद को व्यापक रूप से तैयार कर कर रहे हैं।" वहीं, जब कप्तान से पूछा गया कि अश्विन के पास गेम टाइम नहीं है तो कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि उनको अनुभव है और वे लगातार घरेलू क्रिकेट में एक्टिव हैं।