Home राज्यों से दिल्ली राजीव गांधी की हत्या में शामिल नलिनी ने जेल में आत्महत्या की...

राजीव गांधी की हत्या में शामिल नलिनी ने जेल में आत्महत्या की कोशिश की, हड़कंप

71

दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी ने तमिलनाडु की वेल्लोर जेल के अंदर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना के बाद से पूरे जेल प्रशासन में अफरा तफरी मच गई है।
राजीव गांधी की हत्या में शामिल नलिनी तमिलनाडु के वेल्लोर जेल में सजा काट रही है। उसके वकील पुगलेंती ने बताया कि पिछले 29 साल से जेल में बंद नलिनी के साथ पहली बार ऐसा हुआ है जब उसने खुदकुशी करने की कोशिश की है। वकील ने बताया कि उसका जेल में एक कैदी से झगड़ा हो गया था। जिस साथी कैदी के साथ नलिनी का झगड़ा हुआ था वो भी उम्र कैद की सजा के लिए जेल में बंद है। उस कैदी ने जेलर से नलिनी की शिकायत की थी। जिसके बाद नलिनी ने आत्महत्या करने की कोशिश की।
नलिनी के वकील ने बताया कि नलिनी ने जेल में पहले कभी ऐसा नहीं किया इसलिए इसकी असली वजह जेल प्रशासन को जरूर पता करनी चाहिए। खास बात ये है कि नलिनी का पति मुरुगन भी राजीव गांधी हत्याकांड में जेल के अंदर बंद है। उसने इस घटना के बाद जेल प्रशासन से अनुरोध किया है कि उसकी पत्नी को वेल्लोर जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया जाए। फिलहाल घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।