Home राज्यों से उत्तर प्रदेश मंदिर में दूसरे समुदाय की लड़की लाकर करने लगा गंदी हरकतें, भीड़...

मंदिर में दूसरे समुदाय की लड़की लाकर करने लगा गंदी हरकतें, भीड़ ने पकड़कर फाड़े कपड़े, जमकर पीटा

2

बरेली

बरेली में मंदिर पर गैर समुदाय की युवती के साथ अश्लील हरकतें करते देख एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पहले तो उसने अपना नाम गलत बताया। बाद में युवती से पूछताछ में सच्चाई खुल गई। फिर भीड़ ने युवक को निर्वस्त्र कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद किला पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

लोगों के मुताबिक शुक्रवार की रात समुदाय विशेष का युवक एक युवती के साथ किला क्षेत्र स्थित धर्मस्थल में गया था। धर्मस्थल के पास ही युवक ने युवती से ऊटपटांग हरकतें करनी शुरू कर दीं। आसपास रहने वाले लोगों ने उसकी हरकतें देखीं तो नाराजगी जताई। उन्होंने युवक से नाम पूछा तो उसने गलत नाम बताया। युवती से पूछताछ में उसका भेद खुल गया। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और उसे पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुट गई। घटना के बारे में पता लगने पर सभी आक्रोशित हो गए।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि 20 से ज्यादा लोगों की भीड़ युवक को घेरकर डंडों और लात-घूसों से पीट रही है। गुस्साई भीड़ ने पीटते-पीटते युवक के कपड़े फाड़कर उसे अर्द्धनग्न कर दिया। वह जमीन पर गिर गया तो भी मारपीट का सिलसिला जारी रहा। एक बार युवक ने भागने की कोशिश की तो उसे सड़क पर काफी दूर तक दौड़ाकर पीटा और फिर पकड़कर बैठा लिया। करीब 15 मिनट तक भीड़ युवक से मारपीट करती रही।

वायरल हो रहे हैं घटना के तीन वीडियो
युवक से मारपीट की इस घटना के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। किला इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि अब तक युवक या युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। किसी ने शिकायत भी नहीं की है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, कार्रवाई की जाएगी।