Home राजनीति हिमंत बिस्वा ने कांग्रेस के पोस्ट जताया ऐतराज बोले- ये पार्टी ही...

हिमंत बिस्वा ने कांग्रेस के पोस्ट जताया ऐतराज बोले- ये पार्टी ही देश विरोधी

4

गुवाहाटी.
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज कांग्रेस के एक पोस्ट पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए कांग्रेस के एक पोस्ट पर सरमा ने हमला बोला है। सरमा ने कहा कि आपने पीएम का ही नहीं पूर्वोत्तर भारत के खिलाफ अपनी सोच भी दिखाई है।  दरअसल, कांग्रेस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने आधिकारिक हैंडल पर पीएम मोदी के खिलाफ जारी किए एक वीडियो में कथित तौर पर भारत का एक गलत नक्शा दिखाया, जिसमें पूरा पूर्वोत्तर क्षेत्र गायब है।

सरमा बोले- पूर्वोत्तर के प्रति आपकी सोच उजागर हुई
कांग्रेस के पोस्ट पर हमला बोलते हुए सरमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए कांग्रेस ने पूर्वोत्तर और उसके लोगों के प्रति अपनी उदासीनता का प्रदर्शन किया है। सरमा ने आरोप लगाया, क्लिप से लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने पूर्वोत्तर भाग को किसी पड़ोसी मुल्क को बेचने की डील कर ली है। क्या राहुल इसी वजह से विदेश गए हैं या पार्टी ने शरजील इमाम (यूएपीए धाराओं के तहत जेल में बंद एक पूर्व छात्र कार्यकर्ता) को सदस्यता दे दी है?

जनता माफ नहीं करेगी
न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, सरमा ने देश भर के लोगों से कांग्रेस के कार्यों पर ध्यान देने और अगले साल के लोकसभा चुनावों में करारा जवाब देने का आह्वान किया। सरमा ने कहा कि भारत का एक पूरा भाग नक्शे से काट दिया गया। यह एक जानबूझकर किया गया राष्ट्र विरोधी कृत्य है। पूर्वोत्तर और पूरे देश के लोग इसे माफ नहीं करेंगे।  

वीडियो में क्या था
बता दें कि कांग्रेस की विवादित पोस्ट बॉलीवुड फिल्म 'दीवार' के एक मशहूर सीन पर आधारित है। इस वीडियो में फिल्म के प्रमुख नायक अमिताभ बच्चन और शशि कपूर के बीच तीखी नोकझोंक को मोदी और राहुल गांधी के बीच दिखाया गया है। इसका एक डायलॉग 'मेरे पास मां है' काफी मशहूर है। इसी पर आधारित कांग्रेस के वीडियो में पीएम मोदी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मेरे पास ईडी, पुलिस, पावर, पैसा, दोस्त हैं.. आपके पास क्या है?" जिसपर राहुल बोलते हैं मेरे पास पूरा देश है।