Home राज्यों से कपल ने सड़क पर की हद पार, चलती बाइक पर करने लगे...

कपल ने सड़क पर की हद पार, चलती बाइक पर करने लगे किस

3

जयपुर

राजस्थान के जयपुर में एक कपल द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए चलती बाइक पर किस करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालकर सड़क पर अश्लील हरकत कर रहे इस कपल ने हेलमेट भी नहीं पहना था। जयपुर पुलिस ने इस मामले में बाइक सवार युवक का चालान किया है।

इस वायरल वीडियो में, एक युवक को व्यस्त सड़क पर मोटरसाइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि महिला उसके पीछे बैठी है। वीडियो में दिख रहा है वह युवक बाइक चलाते समय सड़क की तरफ नहीं देख रहा है बल्कि अपने पीछे बैठी महिला को किस कर रहा है।

इस दौरान इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस कपल की इस हरकत को कुछ स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल फोन रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह वीडियो तुरंत वायरल हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद जयपुर ट्रैफिक पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कार्रवाई का आदेश दिया और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर बाइक चला रहे युवक पर जुर्माना लगाया गया है।

जयपुर ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें सोशल मीडिया पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले और अन्य गतिविधियों में शामिल एक व्यक्ति का वीडियो मिला। वीडियो में दिख रहे बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर हमने वाहन मालिक का नाम और पता पता लगाया और मोटर वाहन अधिनियम (एमवी) 1988 के तहत कानूनी कार्रवाई की है।''

बता दें कि, इससे पहले होली के दिन भी जयपुर में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी जब एक कपल को चलती बाइक पर रोमांस करते देखा गया था। यह कपल रॉयल एनफील्ड बुलेट पर सवार था, जिसे बाइक पर आराम से बैठकर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते देखा गया।