Home मनोरंजन गदर 2 के बाद अब ‘धड़कन’ फिल्म का बनेगा सीक्वल, तैयारी

गदर 2 के बाद अब ‘धड़कन’ फिल्म का बनेगा सीक्वल, तैयारी

3

डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने 'धड़कन 2' के पाइपलाइन में होने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने एक नए इंटरव्यू में इस पर चर्चा की और कहा कि 2000 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म के निर्माता रतन जैन ने 'धड़कन 2' बनाए जाने को लेकर बात की है।

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों ने गदर मचा रखा है। गदर 2 के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बाद अब जवान पर्दे पर बवाल मचा रही है। इसी बीच गदर की तीसरी किश्त और जवान की दूसरी किश्त की जोर-शोर से चर्चा हो रही है। वहीं अब एक और फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा जोरों पर है और वह फिल्म है शिल्पा शेट्टी की धड़कन। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म की कहानी समेत इसके गानों को भी खूब पसंद किया गया था। इस कल्ट फिल्म को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं।

पाइपलाइन में है धड़कन 2
डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने 'धड़कन 2' के पाइपलाइन में होने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने एक नए इंटरव्यू में इस पर चर्चा की और कहा कि 2000 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म के निर्माता रतन जैन ने 'धड़कन 2' बनाए जाने को लेकर बात की है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके दिमाग में इसे लेकर दो से तीन विचार हैं जिन्हें वह सीक्वल के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेश दर्शन ने कहा- 'इस वक्त मैं जो कह सकता हूं, वो ये है कि हां, मुझे रतन जैन जी की ओर से धड़कन 2 का ऑफर मिला है, जो कि धड़कन के प्रोड्यूसर थे।

गदर 2 की सफलता के बाद मिल रहे ऑफर
उन्होंने आगे कहा, वह मुझे कई दशकों से फिल्म ऑफर कर रहे हैं क्योंकि, मुझे कहा जाता रहा है कि धड़कन एक क्लासिक फिल्म है, इसलिए मैं कभी भी इसके सीक्वल को लेकर निश्चित नहीं था।' धर्मेश दर्शन ने आगे कहा, 'ये 'कभी-कभी' का सीक्वल बनाने जैसा था, धड़कन कोई एक्शन एंटरटेनर या कॉमिक फिल्म नहीं है। ये आत्मा से भरी फिल्म है, मैं इसे भुनाने में विश्वास नहीं रखता। और मुझे लगता है कि गदर 2 की सफलता के बाद मुझे धड़कन  के लिए ऑफर मिल रहे हैं।